bollywood film evaluate loveyatri | फिल्म लवयात्री की समीक्षा – News18 Hindi

[ad_1]

फिल्म समीक्षक-विवेकपूर्ण शाह

फिल्म का मौसम ये है कि गरबा शिक्षक सुश्रुत एक एनआरआई गर्ल से प्यार है। आयुष शर्मा सुश्रुत की दवा में सुधार होता है। शुद्ध रूप से एक फिल्म स्टोर है। ना कुछ कम और ना ब्लोग। नई बोल्ट में पुरानी शराब है. सुश्रुत का जीवनकाल में बस एक ही है। ये जूनू वडोदरा के दृषिटकोण को पूरा करता है। लेकिन इस बार दिन का समय हमेशा जीवित रहने के लिए होता है।

विदेश से आई एक मर्यादा इससे प्यार हो गया। हृदय रोग के लिए प्रतिरोधी है। फिल्म में आयुष और वैडाइन कैमर और रॉनीट रॉय भी अहम् में हैं। रॉट के बाद के प्रसंस्करण के क्रम में वे पागल होते हैं, रोम कूपर सुश्रुत के अंकल का उल्लंघन करते हैं।

प्रभामंडल की पहली रोशनी में रोशनी की रोशनी दिखाई दे रही है, तो यह फिल्म की पृष्ठभूमि में प्रदर्शित होगी। नरेन की दुनिया में क्लिक करें I कंपनी के आकार का है. राम कूपर की पूरी तरह से ️ साबित️ साबित️ साबित️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤️ रोइट रॉय इस बार भी अलग-अलग क्लास के हैं।

आयुष और वरीना

आयुष और वरिना

आबंटन मेनावाला के डायरेक्शन का सबसे खूबसूरत हिस्सा औऱ सुंदर आकर्षक गरबा बैटरी है। वैभवी मर्चेंट की कोरियोग्राफी और तनिश्क बागची के संगीत ने भी फिल्म को सौंदर्य दी है। फिल्म का संगीत अच्छा है। वाले फिल्म का सबसे मजबूत संगीत है। 140 की इस फिल्म में कुछ भी नहीं है। अगर आप बजाज के लिए बेहतर स्थिति में हों, तो यह भी संभव है।

इस फिल्म की समीक्षा हिंदी में क्लिक करें

ये भी आगे
फिल्म- आँख बंद करके देखना

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment