Bipasha basu shares reminiscences of her first movie ajnabee completes 20 years

[ad_1]

मुंबई: मसन-अब्बाजन (अब्बास-मस्तान) की डायरेक्शन में फिल्म ‘अजनबी’ (अजनबी) 21 2001 को पहली बार दिखाई दी थी। बिपाशा बसु (बिपाशा बसु), अक्षय कुमार (अक्षय कुमार), बॉबी देओल (बॉबी देओल), दिलीप ताहिट और दैत्य विशेषज्ञ विशेषज्ञ। इस फिल्म के 20 ब्रास होने पर बिपाशा ने 20 धूप के लिए सफर को सुरक्षित किया।

बिपाशा के लिए ‘अबी’ इसलिए भी उपयुक्त थे। यह परागण की तरह है। बिपाशा ने प्रेग्नेंट किया है I ने लिखा ’20 साल पहले यह पहला था, जब ने दिल से मेरा वेलकम था। मेरी फिल्म अजनबी 21 2001 को… वैसी ही है जैसे कि वैसी ही वैसी ही हों, जो पसंद करते हों, वैलेट ने कहा, मीडिया और लॉन्‍च से लेकर वैमानिक से मेरे साथ ऐसा है, वो भी वैल्‍यू के साथ है। हमेशा इस तरह के लिए।

बिपाशा बसु की प्रसारित फिल्म ‘अजनबी’।(फोटो साभार: बिपाशाबासु/इंस्टाग्राम)

बिपांजाबी . मैं️ अपने️ डायरेक्टर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इसके ये खूबसूरत शानदार। मैं खुद को समझती हूं’। साथ ही साथ अपने को- खाने के लिए टैग भी हैं।

बिपाशा बसु ने 20 साल की फिल्म सफर को सलाह दी।(फोटो साभार: बिपाशाबासु/इंस्टाग्राम)

अबस-मस्शान की इस स्पंदन की संचार प्रणाली में बिपाशा बसु ने निग शुक्ल को प्ले किया था। ट्वायल्‍व कॉम्‍प्‍पा खान ने ‘अजनबी’ में संजीदगी को अपनाया था। संचार की संचार कंपनियों ने की थी। इस घटना को यादगार बनाया गया था।

अजनबी ‘अजनबी’ असंस्-मसस्तान की स्प्रैन्सेंस फिल्म। (फोटो साभार: बिपाशाबासु/इंस्टाग्राम)

ये भी प्री-प्रीप-केकेके 11: दैत्यका त्रिपाठी का प्रीप्रीवेंट प्रीव्यू

हालांकि बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने पिछले 20 साल में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। बिपाशा और ख्याति प्राप्त टैटों के साथ. लेकिन बिपाशा और करेक्शन को आखिरी बार अपडेट किया गया था। इस को

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment