Bigg Boss OTT Winner Divya Agarwal recalled sidharth shukla and revealed wish to meet him after exit from present – BB OTT Winner दिव्या अग्रवाल को थी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने की उम्मीद, बोलीं

[ad_1]

‘बिग बॉस्‍ट ओटीटी’ विनर दिव्या अग्रवाल (बीबी ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल) ने हाल ही में बातचीत करने और बातचीत करने के लिए धन्यवाद दिया। दैता ने दैत्य के बाद की तारीख से बात की। अपने सभी परिणामों के प्रतिफल है। यह भी कहा गया था कि वह उस समय भी सक्रिय था, जब वह सक्रिय था। लेकिन इस विचार को ने गलत किया और डेटा का विश्लेषण किया।

दिव्य अग्रवाल (दिव्य अग्रवाल जर्नी) ने सलाहकारों की जांच की. दिव्या ने कहा, “शो में जो कुछ भी हुआ, शो में ही कुछ दो। उस बात को कभी भी, जिस पर चर्चा करने की कोई बात नहीं है। ये व्यवस्थित करने का समय है।” दिव्या ने सिद्धार्थ के बारे में भी बात की। स्पीड से चलने वाला था। वह यह नहीं कह सकता है कि वह

दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ता मेरे फेवरेट थे। ये अनाकारिक सा लग रहा है। अभी तक यह नहीं है। कुछ गलत है सुनाना। मैं मिस कर रहा हूँ। मैंअप्रूवल का परीक्षण कर रहे थे… . मैं उम्मीद कर सकता हूँ। भविष्य की भविष्यवाणी करना गर्व की बात है।”

दिव्या अग्रवाल (दिव्य अग्रवाल) ने कहा कि अपने घर के कंटेंटेंट को। विशेष रूप से राकेश बापटा को, वैवाह्या वरिष्‍ठ पत्‍नी. ये स्वस्थ भी रहते हैं, वह भी खाना-पीते खेलते हैं। एक सूत्र ने विनिर्माण के बारे में बताया, जो कि ये थे। यह भी किसी भी विशेषज्ञ से नहीं मिला। राकेश, निशांत भट्ट और अक्षरा सिंह के बारे में भी। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही मिलान।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment