Bigg boss ott replace kashmera shah gauahar khan calls out raqesh bapat for not taking stand for shamita shetty

[ad_1]

गुम बॉब ओटीटी (बिग बॉस ओटीटी) अब आखिरी भूमिका निभा रहा है। ️ शनिवार️️️️️️️️️️️️️❤ ट्वीकल, शो में अपनी ‘लेडी लव’ शमिता शेट्टी (शमिता शेट्टी) के लिए वैमानिक पर कोषा शाह (कश्मीरा शाह) और गौहर खान खान (गौहर खान) खान की बाप की आलोचक है। यह कभी भी ठीक नहीं होता है। एक समाचार समाचार समाचार समाचार समाचार समाचार समाचार समाचार समाचार समाचार समाचार पत्र समाचार पत्र वैक्तिक वैपटी को मुंबई के व्यावसायिकों की पसंद हैं, जैसे कि वे वसीयत की तरह हों।

उन्होंने कहा, ‘ मैं हूं. हों. मुझे ऐसा लगता है कि राकेश का खुद का कोई खेल ही है. I I I. I. I. I. I. I. I. मुझे स्क्रीन स्क्रीन पसंद है I टीवी टीवी में अब तक स्थिर नहीं है। ️ ऐसे️ इंसान️ इंसान️️️️️️️️

शमिता ने कहा कि शमिता के लिए भी यह शानदार है। स्थिरांक …

एक बार फिर से कनेक्ट करें। इस तस्वीर में राकेश बापट, शमिता और दिव्या के साथ। इस तस्वीर में लिखा गया है, ‘बधाई होट, आप फिर से एक बार जो फिर से प्रकाशित होंगे।’

बिग बॉस ओटीटी फिनाले, बिग बॉस ओटीटी

शो में और शमिता एक-साथ.

रिद्धि डोगरा ने कहा है कि वह खराब हो गया है। रिद्धि डोगरा ने लिखा है, ‘फिर से? एक्सक्यूज मी. कृप्या लूजस करें, शांति से.’ ️ मूवी गेम रश्मि देसाई और देवोलीना खेल मैदान। राकेश ने कुछ प्रश्न किए थे। दैवत्व या शमिता किसी का नाम था और मुंह को पानी में दूबना था। इस तरह के वैश्वाक्य के नाम में वाइट शमिता से ठीक है और यह ठीक है। यहां तक ​​कि इस पर घरवालों ने भी कहा था कि वो शमिता से डरते हैं और इसलिए हर सवाल में दिव्या का नाम ले रहे हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment