Bigg boss ott pratik sehajpal chooses to go within the bigg boss 15 home

[ad_1]

‘बिग बॉस ओटोटी’ का बिजलीनाले (बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले) खराब खराब तरीके से सेली। शो के लिए बैठक में शामिल हों। फील होने के बाद इसे आसानी से बहाल किया जाएगा। ऐसे में ‘बिग बॉस 15’ का समय तय करना तय है। यह सुनिश्चित करने के लिए बेहतर है। इस बापटा में ये थे. शो की विजया अग्रवाल (दिव्य अग्रवाल की जीत) 25 लाख .

‘बिग बॉस’ के नियंत्रण परीक्षण में एक परीक्षण किया जाता है। अपनी पहचान बनाने के लिए। हमेशा से बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने की चाहत रखने वाले प्रतीक (प्रतीक बिग बॉस 15 दर्ज) ने ‘बिग बॉस 15’ के घर के अंदर जाने के लिए ट्रॉफी छोड़ दी। । इस शो को सलमान खान होस्ट किया करेंगे। ‘बिग बॉस 15’ के पहले कंफर्म कंटेट बने बने हैं। दैहिक रात के समय के मार्करों ने को-कंटे फ़ी दैवीय घटनाएँ घटनाएँ दीं।

(फोटो साभरः ट्विटर @realsehajpal)

स्वंय पालतू जानवर के नाम से कक्षा 5 कक्षा में प्रवेश करने के लिए विशिष्ट हैं। ‘बिग बॉस’ के साथ ‘बिग बॉस 15’ की गुणवत्ता खराब होगी। मेकर्स ने बदलाव किया है और टाइमिंग में बदलाव किया है। इस परिवर्तन के साथ ‘बिग बॉस 15’ में ही एक अद्यतन का अनाउंसमेंट भी है। 2 को रात 9:30 बजे चैनल पर ‘बिग बॉस 15’ का प्रसारण किया गया। इस मौसम को हर बार की तरह बनाए रखें।

मेकर्स ने अपडेट किया है एक विशेष वीडियो में लिखा गया है- ‘हर मौसम में अपडेट किया गया है। यात्रा वृहद, मेंढक हमारा। तो क्या रेडी हैं आप जूमवार बॉस 15 की प्रीमियर नाइट के लिए… 2 ऑक्टोबर पर समाचार, न्यूज-रविवर 9.30 बजे और मंगलवार-शुक्र 10.30 बजे, कलर्स।’

अपने स्वभाव के अनुसार, अपने जैसे ही कीट की उपस्थिति के साथ अपनी विशेषताएं भी बदल सकते हैं। नेहा से घड़ी को पढ़ने के लिए। निशांत भट्‌ट और मिस जट्टाना के साथ दोस्त को पसंद किया गया था और सभी को पसंद किया गया था। अपने लोगों के लिए हमेशा सख्त और सख्त रहें।

सही समय पर साइन इन किया हुआ था। ‘बिग बॉस’ के लेबल के साथ चलने वाले मार्कर सभी के साथ सक्रिय होने वाले थे और वे बेहतर दिखने वाले खिलाड़ी थे। लेकिन️ अपने️ अपने️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ कि️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment