Bigg boss marathi kamya punjabi slams sneha wagh for taking part in sufferer card on two marriages

[ad_1]

गम बॉस मराठी (बिग बॉस मराठी) की शुरुआत हो रही है और शो के शुरू होने वाले बॉस के घर के अंदर और शो के बाहर भी घमासान शुरू हो रहा है। ️ शो️ शो️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ बार टीवी टीवी में काम कर रहे संचार वाघ (स्नेहा वाघ) भी दोष मराठी में है। इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करें ताकि घर से बाहर निकल कर बैठक में शामिल हों। किसी भी तरह से उपयुक्त नहीं है।

इस शो में पूर्व वैज्ञानिक दार्वेकर (अविष्कार दर्वेकर) भी कंटे हैं। सुरक्षा को बंद कर दिया गया है। अपने हिसाब से और अपने अलग-अलग होने पर भी। बॉस में इस विषय पर बात करने के लिए पोस्ट किया गया था कि यह खराब हो गया है।

काम्या ने हल्की फटकार
काम करने वाले बाहरी व्यक्ति ने ऐसा किया, ‘आपके पास आने में सफल होने वाला, आप सफल कार्ड खेल रहे होंगे। शादी के बाद के खेल में जमा होने के बाद भी ऐसा नहीं होता है। संक्रमित होने के बाद भी। डर खेल मत स्नेहा, गुड लक!’. आपके काम करने वाले कर्मचारी भी अपने बॉस के पास गए थे। एटीट्यूड, अविवाहित अनुराग सॉल्यु ने काम किया और प्रतक्रिया में लिखा कि ‘वाक्यांश काम्या.. मैं खुद भी हूं कि गेम शो के लिए किस हद तक जा सकता हूं।’

काम्या नेशना वाग को फटकार हल्का है।

अशादियां
सायना वाग पहले मध्य में 19 साल की उम्र में अवतार धारण करने वाले दारीवेकर से की थी। वे कभी भी आए हुए थे। उन्होंने बताया कि इस शादी में भी उन्हें काफी प्रताड़ना का सामना करना पड़ा।

स्नेहा ने कहा था कि ‘दो सुंदरी के अनुकूल होने के बाद भी वह सक्षम होगा। मैं सॉफ्ट नेचर की बेटिंग गर्लबॉर्न। एक छोटी सी गलती भी हो सकती है। अब, मुझे यकीन है कि मैं ऐसा हूं।’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment