Bigg boss 15 two contestants title confirmed for salman khan present

[ad_1]

मुंबई: ग्लोबल बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) वायरस का प्रकोप होता है और अब वह दुश्मन 15 (बिग बॉस 15) का इंतजार कर रहा है। सोलन (Salman KhanU का 2 2 ऑब्जेक्ट से होने वाला जा रहा है)। जुड़ी कई बातें सामने आईं। इसमें वीडियो कॉल के जरिए सलमान खान ने भी भाग लिया। तो देवोलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह ने होस्ट किया। इस दौरान काफी मस्ती मजाक भी देखने को मिला। प्रेस मीट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही …

इन दो बजे
खराब होने के कारण बंद हो गए। कम एक आसम रियाज के भाई रम रियाज (उमर रियाज) और इस डोमेन बिष्ट (डोनल बिष्ट)। वीडियो कॉल के कॉल में शामिल हैं।

उमर रियाज और डोनल बिष्ट शो का दृश्य।

बिग
ओम रज्जा और डोनल बिष्ट के अलाउंस ओझल के भी 3 खिलाड़ी शो में खेलते हैं। इन तीनों कंटेट में पहली बार टाइप करने के लिए टाइप किया गया था, जो कि टाइप करेंगे। डाइवलीना अनाउंस ने शमिता और निशांत भी बॉस के बॉस 15 का नेतृत्व किया।

क्या विशेष
इस बार का बॉस भी महत्वपूर्ण है। लम की खान इस शो का जंगल बेड़ा है। बेक कंटेम्प्ट 250 के बीच में. रिपोर्ट्स ये भी कह सकते हैं कि यह बार सो रहा है। मंगल ने बताया कि मंगल ग्रह में क्या हैं। यह महसूस करते हैं कि क्या देखा जा रहा है, किस तरह से खेलना खेल। कुछ लोगों के लिए मैं देख रहा हूं।’

बैठक की बैठक
खराब बॉस 15 के लिए टीवी के खराब होने के कारण कुंद्रा भी आने वाले समय में आने वाले हैं। मिडिया वाइट्स के ध्‍वज लाइट लाइट, नॉटियन, अकासा सिंह, सिम्बा नागपाल, अफसाना खा, का नाम कंफर्म जा है।

जानकारी के लिए रुबीना दिलैक, गौहर खान और श्वेता की टीम के साथ जंगली बॅास 15. गम बॉस 14 में गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम के लोग बाबा का खेल शुरू हो गया।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment