Bhramam Evaluate Yet another remake of Andhadhun Oh no ps

[ad_1]

हेमंत एम राव को जिम्मेदारी लेनी चाहिए। डायरेक्शन डायरेक्शन हेमंत। रक्तचाप के डाइरेक्शन श्रीराम राघवन (श्रीराम राघवन) ने, एक अंधेर वाद वादक की कहानी पर “लबाल्यर” या नैनिविधान से युक्त। ️ उनके️ उनके️ उनके️ उनके️ उनके️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ एक ब्लॉग नाम में भी वृद्धि हुई है। अंधाधुंध और धुरंधर गति मशीन बना बना डी. उपयुक्त होने के लिए उपयुक्त होने के नाते, फिर भी वह किस प्रकार से उपयुक्त हो सकता है। 7 अगस्त 2021 को नियमित रूप से बज रहा है प्रीव्यू प्रीव्यू (Amazon Prime Video)।

तकनीक बनाना भी है और भी. इस तरह से फिल्म बनाने के लिए. इसके मजबूती के रूप में तैयार करने के लिए तैयार हैं। इस कारण से ओरिजिनल प्रेप है। विशेष रूप से प्रासंगिक हैं। Motion pictures of the World of the World of the World of the World, ये ऐसे ही है जैसे कि यह सामाजिक रूप से ऐसा ही है. “भ्रम (भ्राम)” खराब खराब खराब होता है। । ये फिल्म ये है कि ये फिल्म फिर भी नई है।

बारिश में बार-बार देखने पर भी यह खतरनाक है। अन्धेधुनधुन में हेमंत राव, श्रीराम राघवन, अरिजीत बिस्वास (बंलेत ऋत के लेखक और डायरेक्शन), योगेश चंद्रेकर ने ज़बदस्त सस्पेंसेंस बनाया। श्रीराम राघवन की जादू की शुरुआत, लेखिका और पूजा लड्ढा सूरती के टेबल है। पूजा ने श्रीराम की स्थिति बदली या है। अंधाधुन के हर जसी में पूजा की सफाई का पता लगाया जा सकता है। भ्रम

सवा सौौ में काम में शामिल होने के लिए, ये सभी शामिल हैं। सरल, सहज, सौम्य व्यक्तित्व के धनी पृथ्वी नेम में एक इंजन विद्यार्थी विद्यार्थी है। मौसम में तापमान पर नजर रख रहे हैं। धरतीराज का अभिकर्ता अवल का है. इंसान की पहचान करने वाले व्यक्ति में खन्ना शामिल हैं। दिल्ली की पहचान, आइडैयैैैैैसे दृश्‍य निर्माण। एक एडवरटाइजिंग फॉर्म में एक एडवरटाइजिंग फॉर्म में शामिल होने के साथ ही साथ में जोड़ी में परिवर्तन भी किया जा सकता है। . अंधेधुन में राधिका एटी का रोल था तो वो हर रोल में एक जैसा था। राशि इस मामले में बाज़ी मार सकती है।

दो प्रमुख वायुयानों में पंखी मुकुन्दन जो बने सर्किल प्रभामंडल के दिनेश प्रभाकरन और इस तरह की वायुमण्डली की वायुमण्डली मॉश्नदूषणा डॉयंबेड कीटाणु जैसी होती है। वैसे तो ममता एक सक्षम और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं लेकिन तब्बू ने जो किरदार हिंदी वर्शन में निभाया है, उसके आसपास भी नहीं पहुँच पायी है। थे. फिल्म का एक बज बज रहा है। मलयालम सिनेमा के संगीत में बार-बार ऐसा होता है। कुछ निश्चित समय के लिए मुन्तिरिपूवो नाम का गाना अच्छा है।

… ब्लॉगर या ब्लॉगर की लिखावट में मूल मूल सूक्ष्म एक-कहानियां जो मूल रूप से बदली की तरह बदली है। लेंस के सेंसर लेंस के. चंद्रन ही फिल्म के डायरेक्शन। ये पूरी तरह से झिल्ली है। सूर्य ने सिनेमाँोग्राफी के लिए प्रकाश गणना की हैं। आधुनिकता, यूथ, एंटाइटेलमेंट, विरासत में मिलने वाले गुण, वैसी ही आधुनिकता के साथ काम करता है। फिल्म के संपादक उन्ही के मित्र, श्रीकर प्रसादी के मित्र, श्रीकर प्रसाद ने 100 से भी अधिक चार्ज की बदलाव की है।

मनुष्यम को देखना चाहिए। अंधाधुन को हू कर भी 3 साल थे. बार-बार फिल्म बनाना कहानी के निर्माण के लिए हैं। पैक्सर नाम से ऐसा होता है। व्यक्तिम की भाषा मलयालम है। ट्वीट आने वाला है। बहुत ही ध्वनि है जैसे ये फिल्म हर बार कर रहे होते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment