Bhawanipur Bypoll Dwell Updates, Bengal Byelection, Mamata Banerjee Priyanka Tibrewal – Bhawanipur Bypoll Dwell: ममता और प्रियंका के बीच कड़ी टक्कर, भाजपा का आरोप- बूथ कैप्चर करना चाहती है टीएमसी

[ad_1]

08:25 AM, 30-Sep-2021

ओडिशा के पुरी में पीपली विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू  

ओडिशा के पुरी में पीपली विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। पुरी के पुलिस अधीक्षक कनवर विशाल सिंह ने बताया कि संवेदनशील जगहों पर BSF को तैनात किया गया है। 32 मोबाइल पार्टी इस वक्त घूम रही है। पूरा चुनाव शांति के साथ होगा। 

08:19 AM, 30-Sep-2021

बूथ कब्जा करना चाहती है टीएमसी: भाजपा

भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि टीएमसी विधायक मदन मित्रा ने जानबूझकर वार्ड नंबर 72 में वोटिंग मशीन बंद कर दी है क्योंकि वह बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं।

07:57 AM, 30-Sep-2021

बूथ की सुरक्षा पुलिस के हाथ में दी गई

बंगाल के तीन सीटों पर ईवीएम की सुरक्षा के लिए भी अलग से स्पेशल फोर्स को लगाया गया है, वहीं बूथ की सुरक्षा पुलिस के हाथ में दी गई है।

07:55 AM, 30-Sep-2021

मतदान वाले क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा

मतदान केंद्र के आसपास धारा 144 लगाई गई है। वहीं मतदान के मद्देनजर 13 QRT टीम, 22 सेक्टर मोबाइल, 9 HRFS, सर्विलांस टीम, फ्लाइंग स्क्वायड समेत अलग-अलग टीमें तैनात की गई हैं।

07:36 AM, 30-Sep-2021

भवानीपुर उपचुनाव Dwell: ममता और प्रियंका के बीच कड़ी टक्कर, भाजपा का आरोप- बूथ कैप्चर करना चाहती है टीएमसी

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर मतदान शुरू हो गया है। इस हाई प्रोफाइल सीट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल के बीच कड़ी टक्कर है।  जबकि सीपीआई (एम) की ओर से श्रीजिब विश्वास मैदान में हैं। मतदान वाले क्षेत्र में धारा 144 लागू की गई है। तीन अक्तूबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। बता दें कि भवानीपुर के अलावा जांगीपुर, समसेरगंज विधानसभा सीट पर भी मतदान हो रहा है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment