Ben Stokes Undergoes Second Surgical procedure On Injured Finger, Set To Miss Ashes: Report

[ad_1]

चोटिल उंगली पर बेन स्टोक्स की दूसरी सर्जरी, मिस एशेज पर सेट: रिपोर्ट

इंग्लैंड में एक रिपोर्ट के अनुसार बेन स्टोक्स एशेज से बाहर होने के लिए तैयार हैं।© एएफपी

स्टार इंग्लैंड ऑलराउंडर बेन स्टोक्स उसकी टूटी हुई तर्जनी पर दूसरी सर्जरी हुई है जिससे उसे बाहर निकलने की संभावना है राखइंग्लैंड में एक रिपोर्ट के अनुसार। भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से हटने के बाद से अनिश्चितकालीन छुट्टी पर चल रहे स्टोक्स की चार महीने पहले आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते समय बाएं हाथ की तर्जनी में चोट लगने के बाद उनकी सर्जरी हुई थी। “लीड्स स्थित सलाहकार डौग कैंपबेल, जिन्होंने अप्रैल में पहली सर्जरी भी की थी, ने सोमवार को स्टोक्स की ठीक हुई उंगली से शिकंजा निकाला और निशान ऊतक को हल किया जो उनके टेंडन और अस्थिबंधन के आसपास दर्दनाक दर्द पैदा कर रहा था, ” टैब्लॉइड ‘दैनिक मिरर’ की सूचना दी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि टूटी हुई उंगली अब काफी बेहतर हो जाएगी और स्टोक्स भविष्य में पुराने दर्द के बिना खेल सकेंगे। लेकिन 30 वर्षीय के जल्द लौटने की उम्मीद नहीं है।

एशेज दिसंबर में शुरू हो रही है। बुधवार को स्टोक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी क्लेयर के साथ अपनी बाईं तर्जनी पर पट्टी बांधकर एक तस्वीर पोस्ट की।

स्टोक्स ने जून में टी20 ब्लास्ट में डरहम के लिए खेलते हुए इस गर्मी में एक्शन में वापसी का प्रयास किया और जुलाई में पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भी चुना गया।

श्रृंखला को इंग्लैंड के पहले दस्ते द्वारा एक सीओवीआईडी ​​​​-19 के प्रकोप के बाद अलग-थलग करने के लिए मजबूर किया गया था।

स्टोक्स ने दूसरी पंक्ति की टीम का नेतृत्व किया जिसमें नौ अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल थे, और इंग्लैंड को 3-0 से श्रृंखला जीत के लिए निर्देशित किया।

प्रचारित

हालाँकि, उन्हें पूरी श्रृंखला के दौरान एक दर्द निवारक इंजेक्शन की आवश्यकता थी। उन्होंने 26 जुलाई के बाद से किसी भी रूप में क्रिकेट नहीं खेला है।

स्टोक्स तब संयुक्त अरब अमीरात में आगामी टी20 विश्व कप के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment