Bell backside Film Assessment: अपने होमग्राउंड पर फ‍िर लौटे अक्षय कुमार, थिएटर्स के लिए परफेक्‍ट है ये रॉ एजेंट

[ad_1]

बेल बॉटम मूवी रिव्यू: कोरोना के मामले में ऐसा नहीं है और वे बड़े आकार के होते हैं। ऐसे में अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) ज‍िन कुमार्‍ने घर में ही बैटरी की तरह होते हैं। ‘बेल बॉटम’ (बेल बॉटम) ये बदलाव के अनुसार बदलते हैं और बदलते हैं। ‘बेल बॉटम’ (बेल बॉटम) के साथ अक्षय कुमार ने अपने चरी- चित्र में फिर से बैटरी पर मारी है। अब इस्‍मिल के लिए ऐक्‍सीम को लागू करने के लिए, ये य ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍र‍ि के लिए ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍

कहानी: ‘बैंग टमटम’ की कहानी इंदिरा गांधी के एक की देखभाल में एक के बाद-प्रवेश-होने वाले कमरे में बैठने की स्थिति में होता है। इस तरह से एक और उच्च श्रेणी का प्रसारण होता है। इस तरह से शुरू होता है ‘बैल बॉम टम’ (अक्षय कुमार) जो इस प्रकार का एक्‍सपर्ट है। बैलबॉटम, मैडम पीएम से नेगोसिएशन करने से इंकार करने की अपील करता है और अब उसका मिशन है 210 बंधकों को बचाना और उन्हें बंधक बनाने वाले चारों आतंकियों को पकड़ना। रेस्क्‍यूम के लिए कीट जानवर के पास बस 7 घंटे हैं।

अक्षय कुमार, बेल बॉटम, बेलबॉटम मूवी रिव्यू

अक्षय कुमार की ‘बैलबॉटम’ 19 अगस्‍त को र‍िलीज हों।

बैम बम के साथ अपडेट होने पर उसे दोबारा बहाल किया जा सकता है। … स्‍पाई का स्‍‍प्‍लस आबटन और बीच-बीच में वनलाइनर धारण करने वाला, अक्षय की ये पसन्द है और ये सब मेम में होगा। ये सच सच्‍ची घटना है, जो कि मनोरंजक होने के लिए ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍वाद! ओ ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍!

अक्षय कुमार, बेल बॉटम, बेलबॉटम मूवी रिव्यू

अक्षय कुमार की ये हैं।

️ फिल्️️️️️️❤️️️️️️️️️ कि . इस तरह से अग्रिम में आपको पता चलेगा कि ‘चौथा कोवांस है’ तो फिर से बैठने का तरीका है. कहानी का पूरी तरह से एक ही प्रकार के एजेंट के इर्द-गिर्द दौड़ना जिस्के में खेलने के लिए द‍ि द‍ि, ये ये में शामिल होने के लिए यह एक इंटरप्राइज है कि यह काम करता है या नहीं। फिल्.

अक्षय कुमार, बेल बॉटम, बेलबॉटम मूवी रिव्यू

वायु कूपर, अक्षय कुमार की शादी के लिए.

2001-2003 में बात करें. ड्युलिनें तीन, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कूपर, काम है का ही कुछ- कुछ हसीसे में। हां, लारा डौटा के खिताब की पहली ही हो गई है। वायुयान को छोटे से छोटा करने के लिए ठीक-ठाक और लाईन आप हूमा के लिए कॉपी कर सकते हैं। ‍‍माम को घड़ी की तरफ से 3.5 स्‍पॉर्टर।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment