BCCI Vice President Rajeev Shukla Says “There Have Been No Talks On Break up Captaincy”

[ad_1]

"स्प्लिट कैप्टेंसी पर नहीं हुई कोई बातचीत," कहते हैं बीसीसीआई उपाध्यक्ष

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, ‘विभाजित कप्तानी पर कोई बातचीत नहीं हुई है।© पीटीआई

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में टी20 विश्व कप के बाद सीमित ओवरों के प्रारूप में कप्तान बदलने को लेकर टीम इंडिया की ताजा अफवाहों से प्रभावित नहीं हैं। रिपोर्ट्स का दौर चल रहा है कि रोहित शर्मा शोपीस इवेंट के अंत में पदभार ग्रहण कर सकते हैं और कोहली टेस्ट कप्तान के रूप में जारी रह सकते हैं और अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। एएनआई से बात करते हुए, शुक्ला ने कहा कि इस अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है, यह महत्वपूर्ण है कि टीम ऐसी खबरों से विचलित होने के बजाय शोपीस इवेंट पर ध्यान केंद्रित करे।

उन्होंने कहा, “इस अफवाह में कुछ भी नहीं है। साथ ही, भविष्य की भविष्यवाणी करने और भविष्य की भविष्यवाणी करने के बजाय टी 20 विश्व कप पर ध्यान दें। विभाजित कप्तानी पर कोई बातचीत नहीं हुई है।”

भारतीय राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने पिछले बुधवार को आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम का चयन किया। रोहित के साथ-साथ सीमित ओवरों की टीम के डिप्टी से भी इनपुट थे और ऐसा लगता है कि विश्व कप के बाद विभाजित कप्तानी की बातचीत हुई है।

टीम में वापस आकर, एक आश्चर्यजनक कदम में, आर अश्विन को उस टीम में शामिल किया गया जो चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ शोपीस इवेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। उन्होंने आखिरी बार जुलाई 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक टी20 मैच खेला था। युजवेंद्र चहल इस तरह से चूक गए म स धोनी टीम के मेंटर होंगे।

प्रचारित

जबकि बीसीसीआई के पास मेजबानी के अधिकार हैं, टूर्नामेंट को COVID-19 महामारी को देखते हुए देश से बाहर ले जाया गया है।

भारत 24 अक्टूबर को ग्रुप-स्टेज एनकाउंटर में पाकिस्तान से भिड़ेगा। टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से शुरू होगा, जिसका फाइनल 14 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment