BCCI pronounces hike in match payment for home cricketers

[ad_1]

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने घरेलू क्रिकेटरों के लिए मैच फीस बढ़ाने का फैसला किया है। सोमवार को ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि वरिष्ठ खिलाड़ी, जिन्होंने 40 से अधिक मैचों में भाग लिया है, उनकी 60,000 रुपये की बढ़ोतरी होगी, जबकि अंडर -23 खिलाड़ियों को 25,000 और अंडर -19 खिलाड़ियों को मिलेगा। ₹20,000 की वेतन वृद्धि देखेंगे।

2019-20 सीज़न में भाग लेने वाले क्रिकेटरों को COVID-19 के कारण हारे हुए सीज़न के मुआवजे के रूप में 50 प्रतिशत अतिरिक्त मैच शुल्क मिलेगा। पिछले साल, बोर्ड को रणजी ट्रॉफी रद्द करनी पड़ी थी और वह केवल सीमित ओवरों के टूर्नामेंट आयोजित कर सका था।

फिलहाल, सीनियर घरेलू पुरुष क्रिकेटर रणजी ट्रॉफी या विजय हजारे ट्रॉफी के लिए प्रति मैच ₹35,000 कमाते हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए, बीसीसीआई खिलाड़ियों को प्रति खेल 17,500 रुपये का भुगतान करता है।

पालन ​​करने के लिए और अधिक…

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment