BCCI Extends Deadline For Buying Tender Doc For New IPL Groups

[ad_1]

बीसीसीआई ने नई आईपीएल टीमों के लिए निविदा दस्तावेज खरीदने की समय सीमा बढ़ाई

नई टीमों के 25 अक्टूबर को दुबई में अनावरण किए जाने की उम्मीद है।© ट्विटर

बीसीसीआई ने बुधवार को नए के लिए निविदा दस्तावेज खरीदने की समय सीमा बढ़ा दी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीमों को 20 अक्टूबर तक एक और 10 दिनों के लिए और विश्वसनीय सूत्रों ने कहा कि दो नई फ्रेंचाइजी में से प्रत्येक की लागत 3500 करोड़ रुपये से कम नहीं होगी। आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने 31 अगस्त को 10 लाख रुपये की नॉन-रिफंडेबल टेंडर फीस के भुगतान पर ‘इनविटेशन टू टेंडर’ (आईटीटी) दस्तावेज जारी किया था। इससे पहले उसने तारीख को 10 अक्टूबर तक बढ़ा दिया था। विभिन्न इच्छुक पार्टियों, बीसीसीआई ने अब आईटीटी दस्तावेज खरीदने की तारीख को 20 अक्टूबर, 2021 तक आगे बढ़ाने का फैसला किया है।”

बीसीसीआई ने 2022 संस्करण के लिए दो टीमों को जोड़ने की योजना बनाई है और उम्मीद है कि वे अहमदाबाद, लखनऊ या पुणे में आधारित हो सकते हैं।

यह पता चला है कि कोटक समूह, अरबिंदो फार्मा, टोरेंट फार्मा, आरपी-संजीव गोयनका समूह, बिड़ला समूह और अदानी समूह जैसे प्रमुख व्यापारिक घराने आईपीएल बैंडवागन में शामिल होने के इच्छुक हैं, जो अब तक आठ टीमों का मामला है।

बीसीसीआई कम से कम 7000 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद कर रहा है, हालांकि प्रत्येक टीम के लिए आधार मूल्य 2000 करोड़ रुपये निर्धारित किया गया है।

प्रचारित

भारतीय क्रिकेट बोर्ड तीन-पक्षीय संघों को बोलियां पेश करने की अनुमति दे रहा है।

नई टीमों के एक दिन बाद 25 अक्टूबर को दुबई में अनावरण किए जाने की उम्मीद है चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ भारत की भिड़ंत टी20 वर्ल्ड कप में।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment