BCCI delays begin of home season in some centres until September 30 because of inclement climate

[ad_1]

खराब मौसम ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को वीनू मांकड़ ट्रॉफी और अंडर -19 महिला सीमित ओवरों के टूर्नामेंट के कुछ मैचों को कुछ दिनों के लिए पुनर्निर्धारित करने के लिए मजबूर किया है।

मूल कार्यक्रम के अनुसार, टूर्नामेंट मंगलवार से शुरू होने वाले थे, लेकिन विशाखापत्तनम, सूरत, राजकोट, हैदराबाद, भुवनेश्वर, नागपुर और इंदौर में भारी बारिश के कारण, बोर्ड ने उन मैचों को 30 सितंबर तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया है।

हालांकि, मैच नई दिल्ली, मोहाली, जयपुर, रांची और अहमदाबाद में तय कार्यक्रम के अनुसार होंगे।

चक्रवात गुलाब के कारण देश के दक्षिणी और पूर्वी हिस्सों में भारी बारिश के साथ, बीसीसीआई के महाप्रबंधक, खेल विकास, धीरज मल्होत्रा ​​​​ने सोमवार को राज्य संघों को पत्र लिखकर उन्हें जुड़नार के पुनर्निर्धारण के निर्णय के बारे में सूचित किया। मल्होत्रा ​​ने लिखा, “लगातार बारिश और मेट द्वारा जारी चक्रवात अलर्ट के कारण, बीसीसीआई ग्रुप चरण की शुरुआत 28.09.2021 से 30.09.2021 तक स्थगित करने के लिए मजबूर है।”

मल्होत्रा ​​ने ईमेल में लिखा, “शेड्यूल में इस बदलाव के बाद कोई रेस्ट डे नहीं होगा और सभी मैच 30 सितंबर से 4 अक्टूबर तक एक के बाद एक खेले जाएंगे।” जिसे इस प्रकाशन ने देखा है।

“कुछ केंद्रों में खराब मौसम के साथ, बोर्ड ने सोचा कि खेलों को कुछ दिनों के लिए स्थगित करना सबसे अच्छा होगा। बीच में आराम के दिन थे और अब, यह सुनिश्चित करने के लिए कि ग्रुप चरण पूरा हो गया है, उन्हें हटा दिया गया है।” राज्य इकाई के अधिकारियों में से एक ने कहा।

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन अंडर -19 लड़कों के एलीट डी ग्रुप मैचों की मेजबानी करेगा, जबकि मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन इंदौर में अंडर -19 एलीट ई मैचों की मेजबानी करेगा।

आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन विशाखापत्तनम में अंडर -19 गर्ल्स वन डे एलीट सी मैचों की मेजबानी करेगा, जबकि ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन भुवनेश्वर में अंडर -19 लड़कियों के मैचों की मेजबानी करेगा।

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन सूरत में अंडर -19 गर्ल्स एलीट डी मैचों की मेजबानी कर रहा है, सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने राजकोट में अंडर -19 गर्ल्स एलीट ए मैचों की मेजबानी की और विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन ने नागपुर में अंडर -19 गर्ल्स एलीट बी मैचों की मेजबानी की।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment