Bayern Munich’s Kingsley Coman Undergoes Coronary heart Surgical procedure

[ad_1]

बेयर्न म्यूनिख किंग्सले कोमन की हार्ट सर्जरी हुई

कोच जूलियन नगेल्समैन ने कहा कि किंग्सले कोमन के दो सप्ताह के भीतर प्रशिक्षण में वापस आने की उम्मीद है।© एएफपी

बेयर्न म्यूनिख विंगर किंग्सले कोमन अनियमित दिल की धड़कन को ठीक करने के लिए सर्जरी हुई है, जर्मन चैंपियन ने शुक्रवार को घोषणा की। कोच जूलियन नगेल्समैन ने कहा कि 25 वर्षीय फ्रांसीसी अंतरराष्ट्रीय के दो सप्ताह के भीतर प्रशिक्षण में वापस आने की उम्मीद है। नगेल्समैन ने कहा, “उनके दिल की धड़कन थोड़ी अनियमित थी, दिल में मामूली अनियमितता थी। हमने लंबे समय तक ईसीजी किया और इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।” “वह बहुत अच्छा कर रहा है और उसे थोड़ा घाव का दर्द है। एक बार घाव ठीक हो जाने के बाद वह पुनर्वसन प्रशिक्षण के साथ शुरू कर पाएगा और पूर्ण प्रशिक्षण में वापस आने से पहले यह दस दिनों से दो सप्ताह से अधिक नहीं होगा।”

कोमन अगले दो बुंडेसलीगा खेलों में बोचम और ग्रुथर फुएरथ के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे, जबकि उनके डायनेमो कीव के साथ बायर्न के अगले चैंपियंस लीग संघर्ष में शामिल होने की संभावना नहीं है।

गर्मियों में यूरोपीय चैम्पियनशिप में डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिश्चियन एरिक्सन की हृदय गति रुकने के बाद खिलाड़ियों के हृदय कल्याण पर चिंताओं के बावजूद, नागल्समैन कोमन की स्थिति को बढ़ा-चढ़ाकर नहीं बताने के लिए उत्सुक थे।

“यह उससे कहीं अधिक नाटकीय लगता है,” कोच ने कहा।

प्रचारित

“यह इतना स्पष्ट नहीं है, कई लोगों के पास है,” उन्होंने कोमन की हाल की सांस लेने की समस्याओं के संदर्भ में कहा।

“लेकिन इससे फर्क पड़ता है कि मेरा सबसे बड़ा प्रयास रेफ्रिजरेटर में जाना और एक ठंडी हल्की बीयर लेना है – या क्या मैं एक प्रतिस्पर्धी एथलीट हूं।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment