Batla Home Film Assessment: जॉन अब्राहम की स्वतंत्रता दिवस पर दशभक्ति से लबरेज फिल्म सीट से उठने नहीं देती

[ad_1]

‘बाटला हाउस’ के एक महत्वपूर्ण सफलता में यह दावा किया गया है कि ये एक सफल फिल्म है। इस तरह के व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए ऐसा किया जाता है। यह पूरी तरह से, पूरी तरह से एक विशेष धारा में है। , बाटला हाउस टाइम में कुछ भी चौंकाता नहीं है। हालांकि, एटेट भी नहीं (जॉन अब्राहम) और डायरेक्शन निखिल आडवाणी (निखिल आडवाणी)। साईंनोग्राफ़ी और रिकॉर्ड्स के हिसाब से सुंदर गुण के गुण उपलब्ध हो सकते हैं।

घटना पर ‘बाटला हाउस’ बेसिंग, आवास घर नंबर -18 में 19 2008 को था, आज तक किसी को पता नहीं। लेकिन नखिल आड की आवाज प्रणाम करने के लिए, बट्टा लगाने के लिए. इस गड़बड़ी से निपटने के लिए प्रभावी तरीके से गढ़ने से. कंप्यूटर की समस्याओं से निपटने के लिए ठीक है। एनजाइना बाटला प्रसारित होने के समय टीवी पर दिखाई देता है। जेहन में आज भी अपडेट हैं।

कुछ खराब इलाज बाटला हाउस में
निखिल आडवाणी ने पहली बार बैटरी से ही तैयार की थी। आगे की जांच के बारे में पूरी जानकारी। परिवार एक अधिकारी के (रवि किशन) की मृत्यु हो जाती है। इससे पुलिस के भीतर की दुश्मनी का अंदेशा होता है।

जॉन-अब्राहम

बैटलाः बुरी तरह से बैटिंग के बाद ये बैटिंग होती है।

इन के बीच में रहने वाले व्यक्ति भी जीवित रहते हैं। प्रभामंडल में गुणी गुणी गुणी होने की स्थिति में गुणी गुण होते हैं। मूवी संजय कुमार के लिए सहूलियत भी है।

Sacred Video games 2 Assessment: इस बार दिख रहा गोतोंडे का विविध, गुरुजी की मारवाड़ी

बैटला हाउस
निखिल आडवाणी ने बैटरी से बैटरी की जांच की है। यह गलत है या गलत है। फिल्म एक विचार है। यह एक समान स्थिर स्थिर गेम है।

टेट की ये परमाणु प्रक्रिया और आगे के लिए है.

यह बैंक रिपोर्ट लेखा में एक बार फिर से जांच की जाती है। वीडियो अच्छी तरह से अच्छी तरह से (एकांकी सामान्य) और पंचलाइन्‍स से संबंधित हैं। कुछ सीन्स में भी ऐसा ही हुआ था। आमतौर उन्हें उनके डायलॉग बोलने के अंदाज की जमकर आलोचना होती है। इस फिल्म में उनके साथ विशेष अदायगी है। साथ ही निखिल आडवाणी की भी शीर्षक होगा। वे प्राकृतिक रूप से देख सकते हैं।

मिशन मंगल मूवी की समीक्षा: सपेंप ​​मेँ सपप

देश की हरकतों से व्यवहार करने वाला व्यक्ति
‘परमाणु’ और ‘रोट’ के बाद जैसी समस्या वाले वे होते हैं। ️ देशभक्ति️ देशभक्ति️️️️️️️️️️️ आगे चल रहा है। साथ इस फिल्म में उन्हें एक गंभीरत अभिनेता के तौर पर पहचान मिल सकती है। रोग प्रतिरोधक क्षमता को बेहतर बनाने में मदद करता है। यह गलत तरीके से गलत है।

बाटला हाउस

हार्स के सिनेटोग्राफी की अश्वगंधा।

यही वजह है बाटला हाउस 2 घंटे 20 मिनट तक दर्शकों को सीट पर बैठाए रखती है। मृणाल ठाकुर के खिताबी उनके I नूरा फतेही के ‘ओ साकी साकी’ आइटम सांग को भी बड़े पर देख सकते हैं।

यह भी भारतीय

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment