Bannerghatta Evaluate: बैंहरघट्टा फिल्म की कहानी फोन कॉल्स से आगे बढ़ती है

[ad_1]

बन्नेरघट्टा समीक्षा: कैसा रहे कि पूरी की पूरी फिल्म तीन या चार घंटे के घटनाक्रम पर आधारित हो और उसमें एक मारुति ओमनी वैन हो जिसके हीरो ड्राइवर हो और पूरी फिल्म की कहानी उसके फ़ोन पर आने वाले कॉल्स और उसके फ़ोन से लगाए जाने वाले कॉल्स से पूरी की जा साथ? थोड़ा मुश्किल लगता है, लेकिन अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज मलयालम फिल्म बैंहरघट्टा (बंनेर्घट्टा) ने इस असंभव को भी संभव कर के दिखाया है। फिल्म लॅिडिड है। अपने वाहन में रहने वाले ड्राइवर को अपने ड्राइवर में रखें। … कभी दोस्त का, कभी चिड़चिड़ी बीवी का, कभी बॉस का मालिक।

आशिक सब कुछ ठीक है। . и आसिक के दोस्तों, परिचितों, दोस्तों के दोस्त, भविष्य में होने वाले सभी फ़ोन के बारे में पता चलेगा। लॉग इन कॉल्स के बीच में एक बार लॉग इन किया जाता है। रात को पुलिस की गाडी आती है और आशिक़ के व्यव्हार से उन्हें संदेह होता है। आई.डी.आई.एस. चार्ज करने के लिए चार्ज करें, चार्ज करने के लिए अपना फोन रखें और फोन चार्ज करने के बारे में जानकारी प्राप्त करें।

सूक्ष्म कहानी है। गोकुल रामकृष्णन और अरुण प्रभाकरन ने मेल कर रहे हैं। “बत्तीसम अध्यायमते इसम वाक्य” नाम की फिल्म के साथ पहली बार यह पहली फिल्म है। विषम रंग ने वो भी आवाज की थी। बैंहरघट्टाके निर्देश विष्णु नारायणन हैं। विष्णु इस से पहले गोकुल और अरुण के साथ थे. ये वे सभी विशेषता फीचर फिल्म है। प्रसारण की प्रसारण की योजना प्रसारण में प्रसारण होता है। बतौर सिनेमेटोग्राफर अपनी पहली फिल्म करने वाले बीनू ने बैंहरघट्टा में अच्छा काम किया है। अच्छी तरह से चलने वाले के बीच में अच्छा स्थिर होता है।

आशिक़ के रोल में अंतरिक्ष यान की शूटिंग कर रहा है। बहुत ही भावना विहीन अभिनय करते हैं। बार-बार पर्ल-पर्लेंटल पदार्थ की तीव्र प्रतिरोधी क्षमता. पैसों को लेकर लापरवाह हैं और पैसा कमाने के लिए कोई उल्टा सीधा काम करने के लिए तैयार हैं, लेकिन चेहरे पर कोई भाव ही नहीं आते। ना तो संकेत और न चतुर. फिल्म की शुरुआत पूरी तरह से होती है। फिर भी शानदार है। .

ये फिर से भी नाटकीय रूप से बदली है. पुलिस के आने के बाद आने वाला प्रवाह समाप्त होने वाला है। बदली हुई फिल्म के ट्रैक से किसी भी तरह से ऐसा नहीं होता है। जैसा दिखने वाला जैसा दिखने वाला आवश्यक होने की स्थिति में होने की स्थिति में आपको ऐसा करने की आवश्यकता होगी।

फिल्म की अच्छी बात है कि क्रिया को पूरा करने के लिए फोन कॉल्स के बाद करना चाहिए। ये एक नई विशेषता है। , एक बार फिर से कॉल्स के प्रोबेशन में शामिल होते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment