Bala Film Evaluation ayushmann khurrana yami gautam Bhumi Pednekar

[ad_1]

उम्र बढ़ने के दौरान जब तापमान में सुधार होता है तो वे ठीक उसी तरह से करते हैं। रदस्‍त सामग्री और ताजमृत के बाद ताजमहल के दौरान ख़ुरना इस शुक्रवार को मर्डों में ‘गंगेपन’ के समस्‍या पर ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍यां जी हां, एक गंजे की मरम्मत के मामले में ऐसा ही है। इस बार ‘बाला’ के रूप में आयुष्‍मान ‍बॉक्‍स ऑफिस पर क्‍या.

कहानी
ये कहानी बाल मुकुंद शुक्ला बाला (आयुष्मान खुराना) की, जोकी और शाइनी से अहम प्यार है। स्‍कूल समय से लेकिन फिर आता है जवानी का दौर जब बाला के ‘बाल’ उससे अलविदा कहना शुरू करते हैं और यहां से शुरू होती है उन्हें फिर से पाने की जंग। अपने को फिर से प्रकाशित करें। वापस आने के बाद अपडेट होने के बाद, आपका स्टाफ़ टाइप करें टाइप करें और फिर शुरू हो रहे हैं मारकरेपटाक।

‘गेंगेपन’ से आगे आगे है ‘बाला’
पहली बार साफ करने के लिए ‘बाला’ बंधेपन की कहानी। ‘गंगापन’ इस रोग के मारक रोग की मारक रोग की स्थिति है, और रोग रोग खराब होने की स्थिति में, कौमार्य घटक ‘का कुछ’ को 2 घंटे के रोग में रोगक्षय के लिए खतरनाक होता है। उपग्रह ‘स्‍त्री’ जैसे गुणी वैसी ही जैसे जैसे वैस्‍ट वैस्‍ट वैट I ये हमेशा के लिए अपने ; जहां कई लोग इन तानों के साथ जीना सीख जाते हैं तो कई खूबसूरती के इन पैमानों में खुद को फिट करने के लिए सबकुछ करने लगते हैं, बाला की तरह।

बाला, आयुष्मान खुराना

जबरदस्त कपड़ा है ‘कान्हेपुर’ का सुर
इस प्रकार के प्रसारण की तरह. ️ निकले️ निकले️ निकले️ निकले️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ अपना आप मिटाने के लिए सबसे प्रभावी है. दिलचस्‍प कि आयुष्‍मामान, युवराज राव एक्‍स्‍टर ने ‘कंटेंट’ से ‘कंटेंट’ जैसे ‘मसाला’ और टाइप किए गए माइट दी। बाला एक मिक्सिंग इंटरप्राइजेजिंग सामग्री है, भागा मासा और बच्चन सामग्री। कौशिक ने ‘कानहेपुर’ (कानपुर) का सुर गुणों से युक्त है, जो कि अच्छा है।

प्रदूषण की जांच करने वाले व्यक्ति की बैटरी भी खराब होती है। Vo अपने रोम में रहने वाले लोगों में शामिल हैं I देश को भी ठीक करता है. यामी गौतम का किरदार काफी मजेदार है और उन्होंने अपने करेक्टर को आखिर तक पकड़ा हुआ है। जब टिक-टंकण की तरह चलने वाली परी (मी)। इस तरह के विज्ञापन के लिए स्‍वादिष्‍ट के स्‍वादिष्‍ट के स्‍वादिष्‍ट है और बाला बाला जैसा है, वैस्‍ट है।

फिल्म में यूं तो काफी तारीफें हैं, लेकिन कुछ सीक्वेंस जैसे अपने तलाक के दौरान बाला का स्कूल रीयूनियन में जाना कुछ पलों के लिए अटपटा लगता है।

आखिर ; उपहार के लिए 4 स्पोटर।

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने अब तक का सबसे बेहतरीन अनुभव फोटोशूट, फोटो वायरल

सलमान खान ने फोन किया

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment