Bairstow, Malan, Woakes pull out of UAE-leg of IPL 2021

[ad_1]

डेविड मालन और जॉनी बेयरस्टो ने इंडियन प्रीमियर लीग के यूएई-लेग से अपना नाम वापस ले लिया है, जो 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई में खेला जाएगा।

बेयरस्टो की जगह सनराइजर्स हैदराबाद ने मध्यक्रम के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को साइन किया है।

आईपीएल 2021: आरसीबी ने कोहली, सिराज के लिए चार्टर उड़ान की व्यवस्था की

एशेज से पहले परिवार के साथ रहने के लिए मालन के ब्रेक लेने के साथ, पंजाब किंग्स ने इंग्लैंड के क्रिकेटर के प्रतिस्थापन के रूप में दक्षिण अफ्रीका के एडेन मार्कराम को चुना है। ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिस वोक्स भी टूर्नामेंट से हट गए हैं।

इससे पहले, जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के आसन्न जन्म के कारण बाहर हो गए थे। बेन स्टोक्स ने मानसिक-स्वास्थ्य कारणों से खेल से अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया है और दूसरे हाफ के लिए भी अनुपलब्ध रहेंगे।

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव अबू धाबी पहुंचे

जोफ्रा आर्चर अन्य अनुपस्थित हैं, कोहनी की चोट के कारण उन्हें शेष वर्ष के लिए क्रिकेट से बाहर रखा गया है।

राजस्थान रॉयल्स ने वेस्ट इंडीज के सलामी बल्लेबाज एविन लुईस और तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस को बटलर और स्टोक्स के प्रतिस्थापन के रूप में अनुबंधित किया है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment