Babul Supriyo In Tmc: Know The Twitter And Different Social Media Reactions On Former Bjp Chief – बाबुल सु्प्रियो पर सोशल मीडिया: किसी ने कहा ये तो बड़ा जबर्दस्त एक्टर निकला, तो किसी ने दिखाए पुराने ट्वीट

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Revealed by: Amit Mandal
Up to date Sat, 18 Sep 2021 04:41 PM IST

सार

बाबुल के इस कदम पर सोशल मीडिया में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। किसी ने ममता बनर्जी की आलोचना वाले पुराने ट्वीट दिखाए तो किसी ने अपने अंदाज में चुटकी ली।   

babul supriyo

babul supriyo
– फोटो : social media

ख़बर सुनें

विस्तार

मोदी कैबिनेट में फेरबदल का शिकार हुए पूर्व मंत्री बाबुल सुप्रियो ने आज टीएमसी में शामिल होकर सभी को चौंका दिया। इससे पहले जुलाई में उन्होंने फेसबुक पर अचानक ही राजनीति से संन्यास का एलान कर हैरत में डाला था। टीएमसी में शामिल होते हुए उन्हें ममता बनर्जी का धन्यवाद किया और कहा कि वह बंगाल की सेवा करना चाहते हैं।

बाबुल के इस कदम पर सोशल मीडिया में किस तरह की प्रतिक्रियाएं आईं आपको बता रहे हैं। किसी ने ममता बनर्जी की आलोचना वाले पुराने ट्वीट दिखाए तो किसी ने अपने अंदाज में चुटकी ली।   

ट्विटर पर एक यूजर राजीव लिखते हैं- बड़ा जबर्दस्त एक्टर निकला ये तो। 

एक यूजर ने लिखा- ये शख्स वीर दास (कॉमेडियन) को भी कड़ी टक्कर दे देगा।  

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, पितामह बुरा मत मानिए, लेकिन सेल्फ सिक्योरिटी भी एक चीज होती है। 

 

यूजर अमित पांडे लिखते हैं- मेरे दादा जी कहे थे, ये फिल्म वाले सब नचनिए और नौटंकीबाज होते हैं, इनका कोई ठिकाना नहीं होता, बाबुल ने आज साबित भी कर दिया। 

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment