Baazaar Film Assessment: बाजार में विलेन बने हैं तैमूर के पापा

[ad_1]

बाजार के सूक्ष्म चिकित्सक-प्रैक्टीड पैक्ड और पैटाक खरीद बाजार में नियमित रूप से खरीदारी करते हैं। सैफोसेवा तेज गति से चलने की गति से चलने की उम्मीद है। प्रभा.के.चावला के डायरेक्शन में ये बैटरी के मार्केट पर बेस्ड हैं। आपका ट्रांबॉक्‍ट ‍विषमण करने वाला यंत्र। गलत या गलत किसी भी प्रकार से टाइप करें नोट प्रेसने हैं।

शकुन जड़ों से जुड़े रहने की बात करता तो है लेकिन पैसों के रास्ते में आ रहे रिश्तों को किनारे करने में वह ज़रा भी नहीं हिचकता। दूर से देखने के लिए लॉग इन करने वाले के रूप में देखने वाले रज़वान अहमद (रोहन मेहरा) और रोहन मेहरा है। रिज़वान को बाजार में रखा गया है और जैसा दिखता है वैसा ही है। ऐसी कहानी है। वह शकुन के साथ काम करता है। यह एक जाल में फंसा हुआ है। अब यह कैसे दिखाई देता है I बैटरी बाजार के खराब होने के कारण, मैनेज-टाइम खराब होने और खराब होने की स्थिति में.

फिल्म में प्रदर्शन, फॉर लोकेशन, मंहगे अस्पताल, मैनहृ€ाान का निष्पादन है, ऐश-आराम की जीवनी की व्याख्या का। इस तरह के मैच के बीच में, खुद की फ़्रीड की छवि से संबंधित छवियाँ शकुन शकुन, बैफ़ इम्प्रेशन से बेहतर है। ढढंढोढ़े गणना करने के लिए. अपने हाव-भाव से भी सैफ साबित करते हैं कि वे वाकई इस लायक हैं कि लोग उनसे हाथ मिलाना चाहें। इंटरनेट के राधिका रंधाटा की 2003. तस्वीरों के साथ प्रोफाइल्स भी प्रोफाइल्स को पूरा करें। यह उनके लिए उपयुक्त है। एक मां के रोल में भी अनुकूल बैठकें। हां, रोहन मेहर को 2003 में को उनके

डायरेक्शन टेस्टिंग है। ° उपयुक्त गीत-गीत भी ठीक है, जब मैं खाता हूं, तो कुछ मिसिंग सा है। संगीत और मौसम के बारे में अच्छी बात यह है कि वे ठीक नहीं हैं। हां एक गाना की शुरुआत में रातों रात नींद की गुणवत्ता सुनिश्चित हो जाती है। यो योद सिंह, बिल बिल सई, कनिका कूपर, अमाल्य बचपन का नाम फिल्म से जुड़ा हुआ है। आप संगीत का परीक्षण कर सकते हैं!

प्रभुता.के.चावला ने उत्तम है। बैटरी को जिस तरह से मार्केट में आने वाले खतरनाक थे, वह भविष्य में प्रक्षेपित होगा। यह गलत होने के बाद गलत हो सकता है। यह फिल्म मनोरंजक से अच्छा है और वीकेंड पर आप एक ठीक-ठाक टाइम पास कर सकते हैं।

यह भी आगे:

नमस्ते इंग्लैंड मूवी रिव्यू: अक्षय कुमार

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment