Australia’s Stoinis suffers hamstring damage in IPL match

[ad_1]

ट्वेंटी 20 विश्व कप से एक महीने पहले बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हुए हैमस्ट्रिंग में चोट लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया को ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की खबर का इंतजार है। क्रिकेट.कॉम.ए.यू वेबसाइट की सूचना दी।

स्टोइनिस को वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे के बाद अक्टूबर-नवंबर विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है और उनके महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है।

सम्बंधित |
दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर शीर्ष स्थान हासिल किया

32 वर्षीय, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल की अपनी सातवीं गेंद फेंकने के बाद चोटिल हो गए, भारत में बढ़ते COVID-19 मामलों से लागू ब्रेक के बाद दुबई में टूर्नामेंट को फिर से शुरू करने के बाद उनकी टीम का पहला मैच।

स्टोइनिस ने मैच में कोई और हिस्सा नहीं खेला, जिसे दिल्ली ने आठ विकेट से जीतकर तालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया। दिल्ली ने शुरू में कहा था कि स्टोइनिस को पिंडली में चोट लगी है लेकिन क्रिकेट.कॉम.ए.यू बताया कि यह बाएं हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन था।

बुधवार को आईपीएल मैच हैदराबाद के सीमर टी। नटराजन के प्रतियोगिता से पहले COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बावजूद आगे बढ़ गया था।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment