Australia seamer Tayla Vlaeminck dominated out of India ODIs, Check

[ad_1]

ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की तेज गेंदबाज तायला व्लामिन्क गुरुवार को निगल्स के कारण भारत के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला और भारत के खिलाफ एकदिवसीय टेस्ट से बाहर हो गईं।

घरेलू टीम का सहयोगी स्टाफ युवा तेज गेंदबाजों की अपनी बैटरी का बेहतर प्रबंधन करने की कोशिश कर रहा है।

मुख्य कोच मैथ्यू मॉट ने कहा कि व्लामिनक, जिन्होंने गुरुवार को गेंदबाजी नहीं की, वह अकेले खिलाड़ी होंगे जो मैके में अगले सप्ताह के एकदिवसीय मैचों और गोल्ड कोस्ट में होने वाले टेस्ट के लिए अनुपलब्ध होंगे।

पढ़ना:
एलिसा हीली सभी प्रारूपों में रोहित शर्मा की सफलता को दोहराना चाहती है

उन्होंने कहा कि वह टी20 सीरीज में भी नजर आएंगी।

मोट ने ब्रिस्बेन में 30 ओवर प्रति साइड मैच खेलने के बाद संवाददाताओं से कहा, “विक्टोरिया में अपने बिल्ड-अप के दौरान तायला को कुछ छोटी-छोटी दिक्कतें हुईं।”

“यह कुछ ऐसा है जिस पर हम हर तरह से नजर रख रहे हैं।

“और उसे धीरे-धीरे अपना भार बढ़ाना होगा। हमें उसे वास्तव में अच्छी तरह से प्रबंधित करना है – हमारे पास एक युवा तेज गेंदबाज के रूप में उसके लिए 18 महीने का बड़ा समय है, और हम जानते हैं कि जब वह खेलती है तो उसका क्या प्रभाव हो सकता है। ।”

2018 में 19 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना पहला 20 मैच खेलने वाली व्लामिनक को कुछ समय के लिए दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता है, हालांकि घुटने और कंधे की समस्याओं के साथ-साथ उनके दाहिने पैर में स्ट्रेस फ्रैक्चर भी है। उसकी प्रगति को रोक दिया।

22 वर्षीय तेज गेंदबाज अभी भी टी20 से पहले पूरी तरह से फिट होने के लिए काम कर रहा है, ऑस्ट्रेलिया तीन एकदिवसीय और एकतरफा टेस्ट के लिए अपनी पहली पसंद नई गेंद के बिना होगा क्योंकि अनुभवी सीमर मेगन शुट्ट भी अनुपलब्ध हैं। उसके पहले बच्चे का जन्म।

यह भी पढ़ें:
मिताली राज, लिजेल ली वनडे रैंकिंग में संयुक्त पहले स्थान पर

अनुभवी स्पिनर जेस जोनासेन के भी चोटिल होने के कारण बाहर होने के कारण, मॉट को उम्मीद है कि स्टार ऑलराउंडर एलिसे पेरी युवा गेंदबाजी समूह में नेतृत्व की भूमिका निभाएंगी।

उन्होंने कहा, “(पेरी ने) जाहिर तौर पर अब काफी लंबी रिकवरी की है और (यह सीरीज ऐसी है) जिसके लिए उन्होंने काफी योजना बनाई है।”

“(गेंदबाजी कोच) बेन सॉयर से बात करते हुए, जिन्होंने सिक्सर्स में उनके साथ बहुत काम किया है, वह वास्तव में खुश हैं कि वह कहां हैं।

“क्रीज पर वह उसे उतना मजबूत होने के रूप में याद नहीं कर सकता है, और निश्चित रूप से हिट में जो हमने यहां (हमने देखा है)।

“उसके पास आज बहुत अच्छी गेंदबाजी थी, उसे थोड़ा जल्दी टैप मिला, लेकिन फिर वापस आया और एक विकेट लिया, मेग को आउट किया और वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।

यह दौरा 21 सितंबर को मैके में ग्रेट बैरियर रीफ एरिना में शुरुआती एकदिवसीय मैच से शुरू होता है और 10 अक्टूबर को गोल्ड कोस्ट के मेट्रिकॉन स्टेडियम में तीसरे और अंतिम टी 20 आई के साथ समाप्त होता है।

यह भी पढ़ें:
ऑस्ट्रेलिया से टी20 विश्व कप में हार के बाद से भारतीय टीम में काफी सुधार हुआ है: मंधाना

पहली बार बग्गी ग्रीन पहनने वाले युवा गेंदबाजों में से एक डार्सी ब्राउन हो सकता है, जो दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के कपुंडा की एक 18 वर्षीय महिला है, जो पिछली गर्मियों में डब्ल्यूबीबीएल में अपना एकदिवसीय और टी20ई डेब्यू करने से पहले दृश्य पर फूट पड़ी थी। मार्च-अप्रैल में न्यूजीलैंड।

व्लामिनक की अनुपस्थिति में, मोट ने कहा कि ब्राउन एकतरफा टेस्ट में अच्छी तरह से पदार्पण कर सकता है और एक प्रभाव गेंदबाज के रूप में तैनात किया जा सकता है।

उन्होंने कहा, “पिछले कुछ टेस्ट के आंकड़ों में हमने पाया है कि स्पिनर बहुत अधिक ओवर फेंकते हैं, इसलिए डार्सी जैसे कुछ लोगों का शॉर्ट स्पैल के लिए आना शायद इसी तरह से इस्तेमाल होने वाला है,” उन्होंने कहा।

“मुझे लगता है कि बीच के ओवरों में घुरघुराने वाले काम की तुलना में हमारे तेज का शायद प्रभाव के लिए बहुत अधिक उपयोग किया जाएगा।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment