Australia Ladies vs India Ladies, Solely Check: Ellyse Perry Turns into First Girl Cricketer To Obtain Double Of 5000 Runs, 300 Wickets In Worldwide Cricket

[ad_1]

ऑस्ट्रेलिया की एलिसे पेरी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 5000 रन, 300 विकेट का दोगुना हासिल करने वाली पहली महिला क्रिकेटर बनीं

एलिसे पेरी ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम के लिए सबसे लगातार प्रदर्शन करने वालों में से एक रही हैं।© इंस्टाग्राम

ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर एलिसे पेरी ने शनिवार को खेल के तीनों प्रारूपों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना 300वां विकेट लिया। नतीजतन, पेरी अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 5,000 रन और 300 विकेट का डबल हासिल करने वाली पहली महिला क्रिकेटर हैं। 143वें ओवर में पूजा वस्त्राकर को आउट करते हुए 30 वर्षीय ने यह उपलब्धि हासिल की चल रहा गुलाबी गेंद टेस्ट क्वींसलैंड में कैरारा ओवल में भारत के खिलाफ। एकदिवसीय मैचों में पेरी के नाम 3,135 रन और 152 विकेट हैं। जबकि सबसे छोटे प्रारूप में, ऑलराउंडर के नाम 115 विकेट के साथ 1,243 रन हैं।

गुलाबी गेंद के टेस्ट के पहले दो दिनों में कुछ सकारात्मक क्रिकेट खेलने के बाद, भारतीय बल्लेबाज आश्चर्यजनक रूप से तीसरी सुबह शेल में चले गए क्योंकि मिताली राज की अगुवाई वाली टीम ने शुरुआती सत्र में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 350 रनों का आंकड़ा पार कर लिया।

डिनर ब्रेक पर, दीप्ति शर्मा (58 *) के साथ क्रीज पर नाबाद होने के साथ भारत का स्कोर 359/7 था।

एलिसे पेरी ने 143 वें ओवर की तीसरी गेंद पर पूजा वस्त्राकर (13) को आउट किया और अंपायरों ने डिनर ब्रेक के लिए कॉल किया।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment