Australia Ladies Vs India Ladies, Pink Ball Check, Day 2: Smriti Mandhana 1st Indian Girl To Hit Check Ton In Australia, Twitter Salutes India’s Batting Star

[ad_1]

"ऑफसाइड की देवी": स्मृति मंधाना ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट टन हिट करने वाली पहली भारतीय महिला, ट्विटर ने भारत के बल्लेबाजी स्टार को सलाम किया

AUS W vs IND W: स्मृति मंधाना को उनके शानदार शतक के लिए काफी प्रशंसा मिली।© ट्विटर

भारतीय महिला टीम की ओपनर स्मृति मंधाना बल्लेबाजी की प्रदर्शनी लगाई क्योंकि उसने अपना पहला टेस्ट शतक पूरा किया था क्वींसलैंड में ऑस्ट्रेलिया में चल रहे पिंक बॉल टेस्ट का दूसरा दिन. मंधाना ने कल दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद 84 रन की पारी खेली और टेस्ट मैच के रिकॉर्ड शतक तक पहुंच गई और वह टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर तीन अंकों के आंकड़े तक पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर बन गईं। उत्तम दर्जे के बाएं हाथ के इस मास्टरक्लास ने भारत को क्वींसलैंड में खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट के पूर्ण नियंत्रण में डाल दिया। क्रिकेट समुदाय ने मंधाना के इस कारनामे पर ध्यान दिया और कठिन ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में उत्कृष्ट दृढ़ संकल्प दिखाने के लिए बल्लेबाज की सराहना की।

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्विटर पर मंधाना को ‘ऑफसाइड की देवी’ करार दिया। जाफर ने उन्हें बधाई दी और लिखा: “ऑफसाइड की देवी। आपके पहले टेस्ट शतक @mandhana_smriti पर बधाई। सबसे पहले। बहुत अच्छा खेला #AUSvIND।”

भारत की पूर्व महिला टीम की खिलाड़ी और क्रिकेट कमेंटेटर अंजुम चोपड़ा ने भी मंधाना के प्रयासों की सराहना की। उसने लिखा: “एक साधारण उत्सव। वह है स्मृति मंधाना ने अपना पहला टेस्ट #AUSvIND #PinkBallTest। @mandhana_smriti @BCCIWomen।”

क्रिकेट विश्लेषक और भारतीय पुरुष टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बल्लेबाज को बधाई दी और लिखा कि यह मंधाना के बल्ले से आने वाले कई शतकों में से पहला था। उन्होंने लिखा: “टेस्ट सेंचुरी। पहली बार। निश्चित रूप से कई में से पहला। अच्छा खेला, स्मृति मंधाना। इसे बड़ा बनाएं #PinkBallTest #AusvInd।”

पूर्व क्रिकेटर डोड्डा गणेश ने भी कठिन परिस्थितियों में “शीर्ष श्रेणी” की पारी के लिए भारत के सलामी बल्लेबाज की प्रशंसा की।

उन्होंने लिखा, “टॉप क्लास सेंचुरी @mandhana_smriti। किक ऑन करें और एक बड़ा #AUSvIND प्राप्त करें।”

मंधाना आखिरकार 216 गेंदों में 127 रन बनाकर एशले गार्डनर के हाथों गिर गईं, भारत ने 68.1 ओवर में 195/2 पर रखा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment