Australia Ladies vs India Ladies: India-Australia T20I Sequence Opener Ends In A No End result Due To Rain

[ad_1]

ऑस्ट्रेलिया महिला बनाम भारत महिला: भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20ई सीरीज का ओपनर बारिश के कारण कोई नतीजा नहीं निकला

क्वींसलैंड में बारिश ने खेल बिगाड़ने से पहले जेमिमा रोड्रिग्स ने 49 रनों की नाबाद पारी खेली।© ट्विटर

जेमिमा रोड्रिग्स ने 36 गेंदों में 49 रनों की शानदार पारी खेली, इससे पहले कि स्वर्ग का परित्याग करने के लिए मजबूर किया गया भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच गुरुवार को क्वींसलैंड में। भारत ने 15.2 ओवरों में 4 विकेट पर 131 तक पहुंचने के लिए एक त्वरित क्लिप पर स्कोर किया और कुल 165 से अधिक के लिए अच्छा दिख रहा था जब भारी बारिश ने एक पूर्ण खेल की उम्मीदों को भुगतान किया। हालाँकि, भारतीय टीम के लिए, बल्लेबाजी के प्रति उनका सकारात्मक दृष्टिकोण एक स्वागत योग्य बदलाव था जिसमें स्मृति मंधाना (10 गेंदों पर 17 रन) और शैफाली वर्मा (14 गेंदों में 18 रन) ने शानदार शुरुआत की।

यह एक दुर्लभ अवसर था जब ऑस्ट्रेलिया ने पावरप्ले के ओवरों में 50 से अधिक रन दिए क्योंकि भारतीय बल्लेबाजों ने कभी भी गति नहीं खोई, हालांकि जेमिमा को छोड़कर, अन्य शीर्ष क्रम का कोई भी खिलाड़ी अपनी शुरुआत को बदल नहीं सका।

जेमिमाह की पारी में सात चौके थे और वह व्यवधान के समय स्टॉकी ऋचा घोष (13 गेंदों में 17 रन) के साथ क्रीज पर थीं।

मैच की शुरुआत शैफाली वर्मा ने तायला व्लामिन्क के कवर पर छक्के के लिए की, जबकि स्मृति मंधाना ने सोफी मोलिनक्स में शुरुआत की, क्योंकि दोनों ने शुरुआती स्टैंड के लिए 31 रन जोड़े।

मंधाना ने एक लॉफ्टेड ऑन-ड्राइव और एक स्वीप शॉट भी मारा। दोनों को जल्दी-जल्दी आउट किया गया और कप्तान हरमनप्रीत ने अपने छोटे प्रवास में तीन चौके लगाए, इससे पहले कि जेमिमा ने ऑफ-साइड पर कुछ शानदार शॉट्स के साथ केंद्र-मंच पर कब्जा कर लिया।

उसने मोलिनक्स की गेंद पर स्वीप के साथ शुरुआत की और फिर बाएं हाथ के स्पिनर एशले गार्डनर को काट दिया, जबकि तेज गेंदबाज हन्ना डार्लिंगटन ने अपने एकमात्र ओवर में दो चौके लगाए।

जेमिमाह ने हाल के दिनों में अपनी लगातार विफलताओं के कारण काफी आलोचना झेली थी और 50 ओवर के सेट-अप में अपना पहला एकादश स्थान भी खो दिया था।

प्रचारित

हालांकि, ‘द हंड्रेड’ में, 21 वर्षीय मुंबईकर ने उत्तरी सुपर चार्जर्स के लिए 43 गेंदों में 92, 41 गेंदों में 60 और 44 गेंदों में 57 रन बनाकर अपना खोया हुआ स्पर्श वापस पा लिया।

एक बार जब यास्तिका भाटिया (15) मंद हो गई, तो ऋचा ने आकर ताहलिया मैकग्राथ की तीन चौके लगाकर स्कोर 130 रन के पार ले लिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment