Australia Girls vs India Girls: Alyssa Healy Desires To Replicate Rohit Sharma’s All-Format Success

0
0


एलिसा हीली रोहित शर्मा की ऑल-फॉर्मेट सफलता को दोहराना चाहती हैं

एलिसा हीली भारत महिला के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की आगामी श्रृंखला के लिए कमर कस रही है।© ट्विटर

ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज एलिसा हीली ने कहा है कि वह खेल के सभी प्रारूपों में सफलता हासिल करने के लिए रोहित शर्मा की बल्लेबाजी शैली का अनुकरण करना चाहती हैं। ऑस्ट्रेलिया एक बहु-प्रारूप श्रृंखला में भारत से भिड़ेगा, जिसमें तीन एकदिवसीय, एक डे-नाइट टेस्ट और तीन टी 20 अंतर्राष्ट्रीय (टी20ई) शामिल हैं। पहला वनडे 21 सितंबर को खेला जाएगा। हीली ने कहा, “यह मुश्किल है क्योंकि मैंने केवल चार टेस्ट खेले हैं, इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं कैसे खेलूं या टेस्ट कैसे खेलूं।” श्रृंखला के लिए फॉक्स क्रिकेट लॉन्च इवेंट, जैसा कि ESPNcricinfo द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

“मेरे दृष्टिकोण से, मुझे नहीं लगता कि यह मेरी एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाजी से बहुत अधिक बदलने वाला है। मुझे लगता है कि खुद को अधिक समय देने की क्षमता एक ऐसा आशीर्वाद है,” उसने कहा।

“मैं आधुनिक टेस्ट खेल को देखता हूं और देखता हूं कि यह कैसे काफी बदल गया है। मैं बहुत सारे पुरुष क्रिकेट देखता हूं और मैं रोहित शर्मा जैसे किसी व्यक्ति को देखता हूं जो दुनिया में सबसे विनाशकारी सफेद गेंद बल्लेबाजों में से एक है और फिर भी वह है टेस्ट क्रिकेट में वास्तव में सफल सलामी बल्लेबाज। इसलिए मेरे लिए, मैंने कहा कि उनके जैसे किसी को देखो और सोचो कि वह उन कौशलों को सभी प्रारूपों में कैसे अनुवादित करता है, क्या मैं संभावित रूप से इसे किसी भी तरह दोहरा सकता हूं, “उसने जोड़ा।

भारत के खिलाफ आगामी श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, हीली ने कहा: “कभी-कभी भारत का थोड़ा सा अज्ञात और अप्रत्याशित स्वभाव उन्हें अविश्वसनीय रूप से खतरनाक बना देता है। उन्होंने कुछ नए खिलाड़ियों को चुना है जिन्हें हमने इस दौरे पर पहले नहीं देखा है।”

प्रचारित

उन्होंने कहा, “इसलिए वे हमेशा हम पर कुछ नया फेंकना पसंद करते हैं, भले ही वह पूनम यादव हों, हमारे पास फेंकने के लिए हमेशा कुछ नया होता है, बस हमें फिर से पटरी से उतारने के लिए।”

ऑस्ट्रेलिया गुरुवार को एक इंट्रा-स्क्वाड मैच खेलेगा और फिर भारत के खिलाफ सीरीज 21 सितंबर से शुरू होगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here