Aussie fast Campbell hopeful of constructing ODI debut towards India

[ad_1]

अभ्यास मैच में भारतीय महिला टीम के खिलाफ गेंद से अभिनय करने के बाद, युवा ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्टेला कैंपबेल को उम्मीद है कि वह पर्यटक के खिलाफ आगामी श्रृंखला में एकदिवसीय मैच में पदार्पण करने के अपने “सपने” को पूरा करेगी।

19 वर्षीय, जो घरेलू टीम के लिए गेंदबाजों की पसंद थी, ने 38 रन देकर अपनी सनसनीखेज 3 विकेट की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को शनिवार को यहां 50 ओवर के वार्म अप मैच में 36 रन से हार का सामना करने में मदद की।

कैंपबेल ने कहा, “(एकदिवसीय पदार्पण) एक सपने के सच होने जैसा होगा, लेकिन मैं यहां सिर्फ अनुभव का आनंद लेने, सीखने और जितना हो सके सुधार करने के लिए हूं। लेकिन अगर ऐसा होता है, तो यह एक बहुत अच्छा मौका होगा।” कहा क्रिकेट.कॉम.ए.यू.

पढ़ना: ब्रॉड ने ईसीबी से एशेज दौरे के लिए यात्रा प्रतिबंधों के बीच खिलाड़ियों को आराम सुनिश्चित करने का आग्रह किया

कैंपबेल ने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए अपना मामला बनाया क्योंकि उन्होंने स्नेह राणा के आउट होने के बाद स्टार भारतीय बल्लेबाज शैफाली वर्मा और ऋचा घोष की जोड़ी को पारी की शुरुआत में ही आउट कर दिया।

टीम में तीन होनहार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों में से एक, लंबा तेज गेंदबाज अतिरिक्त गति और उछाल उत्पन्न करने की क्षमता रखता है।

“यह बहुत आसान है – मैं एक लंबा तेज गेंदबाज हूं, इसलिए वे चाहते हैं कि मैं कड़ी मेहनत करूं, तेज गेंदबाजी करूं और डराने वाला बनूं,” कैंपबेल, जो छह फीट से अधिक लंबा है, ने कहा।

उन्होंने कहा, “पिछले कुछ सत्रों से मेरी भूमिका (सिडनी सिक्सर्स के साथ) रही है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं वास्तव में इसे पूरा करने में सक्षम हूं।”

वार्म-अप मैच के बारे में बात करते हुए, कैंपबेल ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगा। मुझे लगा जैसे मेरी लय अच्छी है, मैं अपनी प्रक्रियाओं में सहज और आराम महसूस करता हूं, इसलिए मैं वहां जाने और वह करने में सक्षम था जो मैं सबसे अच्छा करता हूं। “

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment