Aus W vs India W: Smriti Mandhana Reveals First Factor She Will Eat After Returning To India

[ad_1]

स्मृति मंधाना ने खुलासा किया कि भारत लौटने के बाद वह सबसे पहले खाएंगी।  घड़ी

स्मृति मंधाना ने ट्विटर पर प्रशंसकों के कुछ सवालों के जवाब दिए।© ट्विटर

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ी स्मृति मंधाना तथा हरमनप्रीत कौर अपने संबंधित ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक मजेदार सवाल और जवाब सत्र में अपने साथियों के साथ-साथ खुद के बारे में कुछ रहस्यों का खुलासा किया। मंधाना ने दिलचस्प सवालों की एक पंक्ति का जवाब दिया, जिनमें से एक भोजन के बारे में था। यह पूछे जाने पर कि वह घर लौटने के बाद और इंतजार नहीं कर सकती, उसने जवाब दिया, “पहली चीज जो मैं खाने जा रही हूं वह भेल है क्योंकि मुझे सिर्फ भेल पसंद है और मैं जहां भी जाती हूं, मैं इसे खाने से चूक जाती हूं।”

मंधाना ने विनम्रतापूर्वक एक सवाल का भी जवाब दिया जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वह चाहती हैं कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम पर एक टीवी शो होने की स्थिति में कोई विशेष अभिनेत्री अपनी भूमिका निभाए। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि कोई भी अभिनेत्री मेरा किरदार निभा सकती है। मेरे दिमाग में कोई खास व्यक्ति नहीं है और जो भी निर्देशक मुझे निभाएगा, मुझे बहुत खुशी होगी।”

दूसरी ओर, हरमनप्रीत ने भी कई सवालों का खुलकर जवाब दिया। मैदान से कुछ उठाकर खाने वाली एक खिलाड़ी के नाम के बारे में पूछे जाने पर कौर ने तुरंत जवाब दिया।

उन्होंने शैफाली वर्मा का नाम लिया और कहा, “शैफाली जरूर क्योंकि मैच में खेलते समय उन्हें आमतौर पर भूख लगती है।”

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्वींसलैंड में अपना पहला डे-नाइट टेस्ट खेला।

भारत के दबदबे वाला यह मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ लेकिन प्रशंसकों के लिए उत्साह का तमाशा साबित हुआ। स्मृति मंधाना ने मैच में अपना पहला टेस्ट शतक बनाया। तीन मैचों की टी20 सीरीज 7 अक्टूबर से शुरू हो रही है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment