AUS W vs India W: Anticipating Actually Robust Problem From India In T20I Sequence, Says Australia Skipper Meg Lanning

[ad_1]

ऑस्ट्रेलिया महिला बनाम भारत महिला: T20I श्रृंखला में भारत से वास्तव में कठिन चुनौती की उम्मीद, ऑस्ट्रेलिया कप्तान मेग लैनिंग कहते हैं

ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग टी20 सीरीज बनाम भारतीय महिला टीम में कड़ी टक्कर के लिए तैयार हैं।© इंस्टाग्राम

ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग ने बुधवार को कहा कि वह उम्मीद कर रही हैं कि भारत विरोधी टीम को वास्तव में कड़ी चुनौती देगा आगामी टी20 सीरीज, गुरुवार से शुरू हो रहा है। वर्तमान में, ऑस्ट्रेलिया बहु-प्रारूप श्रृंखला में 6-4 से आगे है और भारत को श्रृंखला में जीत दर्ज करने के लिए सभी तीन T20I जीतने की आवश्यकता होगी। “भारत के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो आपको नीचे ले जा सकते हैं और वास्तव में उनकी टीम में अच्छी गहराई भी है। हम उनसे वास्तव में कठिन चुनौती की उम्मीद कर रहे थे और हमें निश्चित रूप से वह मिल गया है। यह हमारे समूह के लिए एक अच्छी परीक्षा है। सभी ने अंतिम सप्ताह पाया विभिन्न तरीकों से एक चुनौती का परीक्षण करें। यह एक ऐसा प्रारूप है जिसमें हम बहुत अधिक नहीं खेलते हैं और विभिन्न परिस्थितियों में अनुभव रखते हैं,” ईएसपीएनक्रिकइंफो ने लैनिंग के हवाले से कहा।

“आपके पास बहुत सारे अज्ञात हैं और वास्तव में यह सुनिश्चित नहीं है कि यदि आप पहले नहीं थे तो परिस्थितियों से कैसे संपर्क करें। अब टी 20 प्रारूप में आना कुछ ऐसा है जिसे हम अच्छी तरह से जानते हैं और हर कोई अपनी भूमिका के बारे में बहुत स्पष्ट है।” जोड़ा गया।

श्रृंखला के बारे में आगे बात करते हुए, लैनिंग ने कहा, “हमारे सभी ऑलराउंडर बल्ले से बहुत अच्छे हैं, वे अपने आप में बल्लेबाज हो सकते हैं, इसलिए यह हमारे लिए थोड़ा विलासिता है। संतुलन महत्वपूर्ण है, उस विविधता के साथ गेंद महत्वपूर्ण है और परिस्थितियों से मेल खाती है। हमें लगता है कि हमारे पास उन क्षेत्रों में वास्तव में अच्छी गहराई है, बस यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम उन चयनों को सही करें।”

लैनिंग ने कहा, “यह गोधूलि अवधि में एक चुनौती थी, लेकिन वास्तव में कोई बहाना नहीं था और उनमें से बहुत से लोगों को छोड़ने में मैं मुख्य अपराधी था।”

उन्होंने कहा, “वे ऐसे थे जिन्हें हमें लेना चाहिए था। निश्चित रूप से मैदान में बेहतर होने की तलाश में, यहां तक ​​​​कि एकदिवसीय मैचों में भी हमने इसे ठीक नहीं किया। यह ऐसी चीज है जिस पर हमें गर्व है।”

प्रचारित

ऑस्ट्रेलिया और भारत गुलाबी गेंद के टेस्ट में ड्रॉ के लिए बसे क्योंकि रविवार को कैरारा में अंतिम दिन समय समाप्त हो गया।

दोनों टीमों ने दो-दो अंक अर्जित किए, जिसका अर्थ है कि ऑस्ट्रेलिया तीन टी20ई में 6 अंकों के साथ बहु-प्रारूप श्रृंखला का नेतृत्व करता है, जबकि भारत 4 पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment