AUS Girls vs IND Girls: Unbelievable Expertise Representing India In Pink-Ball Take a look at, Says Smriti Mandhana

[ad_1]

AUS महिला बनाम IND महिला: पिंक-बॉल टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाला अविश्वसनीय अनुभव, स्मृति मंधाना कहती हैं

AUS W बनाम IND W: स्मृति मंधाना गुलाबी गेंद के टेस्ट के दौरान एक शॉट खेलती हैं।© इंस्टाग्राम

भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुलाबी गेंद के टेस्ट में देश का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए एक अविश्वसनीय अनुभव था। रविवार को कैरारा में अंतिम दिन समय समाप्त होने के कारण ऑस्ट्रेलिया और भारत ड्रॉ के लिए बसे। दोनों टीमों ने दो-दो अंक अर्जित किए, जिसका अर्थ है कि ऑस्ट्रेलिया तीन टी20ई में 6 अंकों के साथ बहु-प्रारूप श्रृंखला का नेतृत्व करता है, जबकि भारत 4 पर है। “पिंक बॉल टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाला एक अविश्वसनीय अनुभव। पूरी टीम द्वारा शानदार प्रदर्शन। बेहद प्यार और समर्थन के लिए गर्व और आभारी हूं। यह कैसा मैच रहा है,” मंधाना ने ट्वीट किया।

अंतिम दिन के अंतिम सत्र में 272 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने दो शुरुआती विकेट गंवाने के बावजूद ड्रॉ पर बातचीत की। भारत ने अधिकांश टेस्ट में कमान संभाली लेकिन वह परिणाम को मजबूर करने के लिए पर्याप्त नहीं था क्योंकि पहले दो दिनों में बारिश ने गेंदबाजी किए गए ओवरों की संख्या को काफी कम कर दिया था।

स्मृति मंधाना को उनके पहले टेस्ट शतक के साथ प्लेयर ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया।

टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त होने के बाद, ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के कोच मैथ्यू मोट ने पूरे खेल में दबाव बनाए रखने के लिए मिताली राज की अगुवाई वाली टीम की प्रशंसा की।

प्रचारित

“हम जानते थे कि भारत हमारे लिए एक बड़ी चुनौती होगी, और हमने सोचा था कि हम टॉस जीतकर खुशी से झूम उठेंगे और विकेट हरे रंग का था। हमारे पास एक बहुत अच्छा तेज आक्रमण था, लेकिन हम शायद अपने निशान से चूक गए पहले घंटे और वे वास्तव में अच्छी शुरुआत करने के लिए चले गए। वहां से हमें ऐसा लगा जैसे हम थोड़ा पीछे हट रहे हैं, “ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मोट के हवाले से कहा।

“मैंने सोचा था कि भारत वास्तव में अच्छा खेला। मंधाना की पारी असाधारण थी। लेकिन हम बाकी मैच के लिए पीछे थे और उन्होंने सभी इक्के रखे, उन्होंने हमें दबाव में लाने का अधिकार अर्जित किया। और हम वास्तव में खेल में कभी वापस नहीं आए, ” उसने जोड़ा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment