Aston Martin Retain Sebastian Vettel And Lance Stroll For 2022 F1 Season

[ad_1]

एस्टन मार्टिन ने 2022 F1 सीज़न के लिए सेबस्टियन वेट्टेल और लांस स्ट्रोक को बनाए रखा

एस्टन मार्टिन ने 2022 फॉर्मूला वन सीज़न के लिए एक अपरिवर्तित ड्राइवर लाइन-अप की घोषणा की।© एएफपी

एस्टन मार्टिन ने गुरुवार को 2022 . के लिए एक अपरिवर्तित ड्राइवर लाइन-अप की घोषणा की फार्मूला वन सीज़न, चार बार के विश्व चैंपियन सेबेस्टियन वेट्टेल और लांस स्ट्रोक दोनों के साथ बरकरार रहे। एस्टन मार्टिन मर्सिडीज बिजली इकाइयों के साथ इस साल F1 पर लौट आया। टीम, जिसे पहले रेसिंग प्वाइंट के नाम से जाना जाता था, वर्तमान में कंस्ट्रक्टर्स चैंपियनशिप में सातवें स्थान पर है वेट्टल अपना सर्वश्रेष्ठ परिणाम दर्ज करते हुए – अज़रबैजान में दूसरे स्थान पर रहा। 2022 सीज़न में F1 के भीतर तकनीकी नियमों का एक ओवरहाल दिखाई देगा, उनके परिचय में इस साल कोरोनावायरस महामारी के प्रभावों के कारण देरी हुई।

“मैं वास्तव में फॉर्मूला वन कारों की नई पीढ़ी की दौड़ के लिए उत्सुक हूं,” वेटेल ने कहा।

“उनका लुक बहुत अलग है और नए तकनीकी नियमों से हमें ऐसी कारें मिलनी चाहिए जो हाल की तुलना में बहुत अधिक बारीकी से दौड़ सकें।

“अधिक रोमांचक रेसिंग ड्राइवरों के साथ-साथ प्रशंसकों के लिए भी बढ़िया होगी। बदलाव इतने बड़े हैं कि हर टीम एक नई शुरुआत से शुरू होगी।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment