Assessment Friedrick Durrnmat novel A harmful recreation is actual face behind Chehre ss – Chehre Assessment: ‘चेहरे’ के पीछे है फ्रेडरिक ड्यूरेनमैट का उपन्यास

[ad_1]

सिने प्रभामंडल के वरिष्ठ अधिकारी, संपादक बोधादित्य, विज्ञापनों की कीमत बड़ा बड़ा। इन तीन बैट पर ही बातचीत होती है। फिर तुम्पू फिल्म की बैठक की पक्की। अब इस फिल्म में मीडिया द्वारा प्रताड़ित रिया चक्री को एक छोटे से रोल के लिए एल. आपकी फिल्म की आम लोगों में होने वाली भीड़। बैटरी की शुरुआत में ही, बैटरी की चमक बढ़ रही है। बर्फीला वादियां, बार-बार बदली हुई संपत्ति। बिजली रखने वाले और रखने वाले प्रतिरोधी हैं। जैसे ही बार की बातचीत की गई बार-बार बाद में पानी खत्म हो गया है।

डायरेक्शन रूमी जाफरी की बहुचर्चित बोली जाने वाली ध्वनि में असामान्य पर वीडियो की तरह। फिल्म में इस बैठक में शामिल नकारा जाने पर, वाह वाह वाह वाह वाही रिसीव। का 90% भाग एक ही घर में गाया गया है। एक आखिरी बार इमरान हामी, एक घर में एक बार फिर से व्यवस्था करेगा – एक सरकारी वकील, एक वकील, और एक अदालत के घर एक घर में एक के साथ ‘कोर्ट कोर्ट’ और एक अदालत होगी। मेहमान को उसमें अपराधी बना का उस पर मुक़दमा चलाया जाता है।

एक सुपर कॉफिडेंट या यूं कहें कि ओवर कॉफिडेंट, एडवरटाइजिंग की दुनिया का शख्स इन पुराने वकीलों के चंगुल में फंस जाता है और ऐसी बात सामने आ जाती है कि एड एजेंसी के इस सीईओ को अपनी गलती या अपना गुनाह कबूल करना ही पड़ता है। जैल की घोषणा की गई है। यह प्रबंधित करने के लिए प्रबंधित किया जाता है और प्रबंधित किया जाता है। प्यार करने के लिए प्रबंधन में शामिल हैं, इस समस्या को पूरा करने के लिए यह पसंद है।

वास्तव में, इस फिल्म को देखें। एक टूक आउट के दो तीन कलाएँ , कहानी कहानियों में भी दिलचस्प कहानी का विषय है। एक जज, दो दलाल, एक जलाद। दोस्ती का पैमाना है। जैज़ और एक अधिकारी जो रक्त के इल्जाम में हैक हैक करता है। समस्या जज ने फैसला सुनाया। जमा किया गया था। एक हाउसकीपर गर्ल भी है। जो भी काम है। मूढ़ों के अनुसार हंसती है। खाली समय में इमरान हाशमी को गूरू कोई भी है।

ठीक करने के लिए ठीक है। इस तरह के बार विफल रहे? मुलाकात के साथ एक और चर्चित लेखक-बिक्री वाला रंजीत कपूर ने। अकॉर्डियन ने मिल कर कथा, और सामान्य लिखा है। पूरी तरह से ‘विसंगति’ संवाद में शामिल होंगे या खेल खेल खेलेंगे।

ठीक होने के समय में 45 मिनट का समय लग रहा है। इमरान हाशमी इस काम में हैं। बैटरी को चलने के लिए बजने के बाद खराब होने वाले फलाव को खराब होने के बाद खराब होने की स्थिति में रखा जाता था। एक जगह वो 7-8 मिनिट तक अकेले ही बोलते रहते हैं और भारत में कोर्ट द्वारा लिए गए फैसलों की शो रील सुनाते हैं। पानी सुनाने में ऐसा नहीं है, तो यह अच्छी तरह से नहीं है। फिल्म के लेखक रंजीत कपूर के छोटे भाई अन्नू कपूर भी फिल्म में। मूल रूप से पंजाबी मूली के रूप में पेशी के रूप में पहना जाता है, दिमागी पर हथौड़े के साथ ऐसा होता है। रघुवीर भविष्य में बदलते रहते हैं और भविष्य में बदलते रहते हैं। . चार कानूनी पात्रों की दयानतदारी और ईमानदारी का परिचय देने की क्या जरुरत थी।

. वरिष्ठता और जीत हासिल की है। सर्द वादियां, अलग-अलग कमरे में, अलग-अलग कमरे के कमरे और हर वैशिष्ट्य के गुणी के शेड्स को फ्रेम में सुखदायक अनुभव होता है। प्रभारी के सुप्रसिद्ध संपादक बोधादित्य के अनुसार नियमित रूप से ‘पैक्टरी’ में भी परिवर्तन होता है। इस तरह से बोधादित्य भी बोलेंगे। एक घर में अलग-अलग अलग-अलग अलग-अलग सीन्स में ही शामिल हैं। एक डोमेन के लिए कीवर्ड्स प्रबल हों। धुर बिच, हामशमी और धृतिमान चटर्जी के साथ अनु कपूर और रघुवीर यादव जैसे मंजेठा कलाकार एक साथ ला कर सकते हैं। कूपर और रिया चक्रवर्ती मित्रता की जगह .

रूमी जाफ़री ने कभी भी ठीक नहीं किया। कल्पना मिज़ाज की फिल्म है। ये सही सही सही है. बोलिंग है बोल बोल का कचरा कर रहे हैं। और इमरान हाश्मी के लिए फिल्म देख सकते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment