Ashes: UK PM Boris Johnson Raises Situation Of Household Journey With Australian Counterpart Scott Morrison

[ad_1]

एशेज: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष स्कॉट मॉरिसन के साथ पारिवारिक यात्रा का मुद्दा उठाया

एशेज इस साल 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाली है।© एएफपी

ब्रिटेन के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने यह सुनिश्चित करने के लिए हस्तक्षेप किया है कि आगामी राख ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला इस साल के अंत में योजना के अनुसार आगे बढ़ेगी। जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के साथ इंग्लैंड के क्रिकेटरों के परिवारों पर यात्रा प्रतिबंध का मुद्दा उठाया। अपने-अपने देशों के दोनों प्रधानमंत्रियों ने वाशिंगटन डीसी की राजनयिक यात्रा पर रात्रि भोज पर मुलाकात की। राख इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों द्वारा सख्त संगरोध प्रोटोकॉल के बारे में चिंता व्यक्त करने के बाद भी संदेह बना हुआ है, जो उनके दौरे की अवधि के लिए होने की संभावना है।

“मैंने इसे मिस्टर मॉरिसन के साथ उठाया और उन्होंने कहा कि वह परिवारों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं। उन्हें पूरी तरह से यह बात समझ में आ गई कि क्रिकेटरों के लिए क्रिसमस पर लोगों को अपने परिवार से दूर रहने के लिए कहना बहुत कठिन है। उन्होंने केवल आने का उपक्रम किया। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने जॉनसन के हवाले से कहा, वापस और देखें कि क्या वह कोई समाधान ढूंढ सकता है।

जवाब में, मॉरिसन ने कहा, “मैं एशेज को आगे बढ़ते हुए देखना पसंद करूंगा, जैसा कि मैंने कल रात बोरिस के साथ साझा किया था। लेकिन वहां कोई विशेष सौदे नहीं हैं। मुझे कुशल श्रमिकों या छात्रों में बहुत अंतर नहीं दिखता है, जो जब आप टीकाकरण की दर तक पहुंच जाएंगे तो ऑस्ट्रेलिया आ सकेंगे।”

अंतर्राष्ट्रीय यात्रा फिर से शुरू होने के लिए तैयार है जब ऑस्ट्रेलिया 16 से अधिक के लिए 80 प्रतिशत डबल टीकाकरण तक पहुंच जाता है।

इससे पहले, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने पुष्टि की थी कि वह आगामी एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करेंगे, बशर्ते वह फिट रहें।

प्रचारित

ईसीबी और सीए के बीच बातचीत चल रही है और दोनों बोर्ड दो महीने की यात्रा के दौरान संगरोध और रहने की व्यवस्था से समझौता करने की कोशिश कर रहे हैं।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाली है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment