Aryan Khan Bail Listening to Stay: जमानत याचिका पर विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई आज, कोर्ट पहुंचीं शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी

[ad_1]

12:03 PM, 13-Oct-2021

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कोर्ट में जाने से पहले दस्तावेज चेक कराती नजर आ रही हैं। आर्यन खान की जमानत के मामले में पूजा शाहरुख खाने के सिक्योरिटी हेड रवि के साथ कोर्ट में पहुंचीं।

 

11:42 AM, 13-Oct-2021

शाहरुख खान
– फोटो : Insatagram- @iamsrk

आर्यन खान केस में जहां ज्यादातर सितारे शाहरुख के समर्थन में हैं तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो इस पर अलग तरह के विचार साझा कर रहे हैं। फिल्म जोश में शाहरुख के साथ काम करने वाले अभिनेता पुनित वशिष्ठ ने कहा कि भगवान ने उन सभी खान को बायकॉट कर दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘देखिए मैं फिल्म जोश और क्या कहना में था, मैं फिल्म इंडस्ट्री में कभी शामिल ही नहीं हो पाया। खान-पान ने 27 सालों तक मुझे बायकॉट किया और अब भगवान ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया है’।

11:18 AM, 13-Oct-2021

शाहरुख खान, गौरी, आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

आर्यन खान की जमानत की राह देख रहा खान परिवार अब काफी बेचैन हो रहा है। खबरों की मानें तो शाहरुख खान चाहते हैं कि वे एक बार आर्यन से मिल लें वहीं मां गौरी भी काफी परेशान हैं। शाहरुख और गौरी चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनके बेटे को जमानत मिल जाए।

10:49 AM, 13-Oct-2021

आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

आर्यन खान बेसब्री से जमानत मिलने की राह देख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह जेल का खाना नहीं खा रहा है और पारेल जी बिस्कुट खाकर ही पेट भर रहा है। जेल के अधिकारी उसे और उसके साथ के लोगों को जेल का खाना दे रहे हैं लेकिन सभी ने उस खाने से इनकार कर दिया है। आर्यन जेल में जाने के लिए 12 बोतलें ले गया था जिसमें से उसके पास सिर्फ 3 ही बोतल और रह गई है।

10:15 AM, 13-Oct-2021

शाहरुख खान
– फोटो : Instagram

फिल्मों में एक्शन सीन करने वाले शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्दे ने बताया है कि वो शाहरुख की फिल्म की शूटिंग आगे कर रहे हैं। आर्यन खान के केस की वजह से शाहरुख ने अभी अपने सारे काम रोक दिए हैं लेकिन प्रशांत उनकी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

09:29 AM, 13-Oct-2021

आर्यन खान, शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

‘थप्पड़’ फिल्म की अभिनेत्री गीतिका वेद ने भी शाहरुख खान को अपना समर्थन दिखाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘आर्यन खान ने आपके बच्चों के आदर्श बनने का कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। उसके साथ जो हो रहा है वो उसके मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी परेशानी भरा है’। साथ ही गीतिका ने इस बात पर भी खुशी जताई की इस मामले में पूरा बॉलीवुड एक साथ शाहरुख को सपोर्ट कर रहा है। 

08:59 AM, 13-Oct-2021

आर्यन खान और सुहाना
– फोटो : सोशल मीडिया

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं लेकिन उन्हें भी लगातार अपने भाई की चिंता हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुहाना खान लगातार अपनी मां गौरी खान से आर्यन को लेकर अपडेट ले रही हैं। वो हर पल की जानकारी अपनी मां से ले रही हैं।

08:44 AM, 13-Oct-2021

शत्रुघ्न सिन्हा
– फोटो : पीटीआई

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से बहुत से सितारे शाहरुख खान के समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं। हाल ही में इस मामले में अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि, ‘आर्यन पर सिर्फ इसलिए निशाना साधा जा रहा है क्योंकि वो शाहरुख का बेटा है। हम ये नहीं कह सकते कि उनके धर्म की वजह से ऐसा हुआ है लेकिन कुछ लोग अब इसे ही विषय बना रहे हैं’।

08:22 AM, 13-Oct-2021

शाहरुख खान और सलमान खान
– फोटो : फाइल फोटो

शाहरुख खान के परिवार की इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ देने के लिए सलमान खान एक बार फिर मन्नत पहुंचे। इस बार वे अपने पिता सलीम खान संग शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे। जब आर्यन को पहली बार न्यायिक हिरासत में लिया गया था तो सलमान पहले ऐसे अभिनेता थे जो शाहरुख के घर गए थे।

08:00 AM, 13-Oct-2021

Aryan Khan Bail Listening to Stay: जमानत याचिका पर विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई आज, कोर्ट पहुंचीं शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में जेल की सजा काट रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज विशेष एनडीपीएस कोर्ट में एक बार फिर सुनवाई होगी। ये केस विशेष अदालत में तब आया जब मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जमानत याचिका को इस आधार पर खारिज कर दिया कि इस मामले पर फैसला करने का उनके पास कोई अधिकार नहीं है। वहीं क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत नहीं मिली तो शाहरुख खान ने वकील सतीश मानशिंदे की छुट्टी कर दी है। अब शाहरुख खान ने नए वकील अमित देसाई को हायर किया है। जमानत याचिका के लिए नोटिस दिए जाने के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के वकील ने अदालत से कहा कि एजेंसी को जवाब दाखिल करने के लिए कम से कम एक सप्ताह का समय चाहिए क्योंकि ड्रग्स मामले में कई जमानत याचिकाएं लंबित हैं। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्तूबर को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Social gathering) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था। बाद में इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment