Aryan Khan Bail Listening to Reside: आर्यन खान की जमानत याचिका पर 11 बजे होगी सुनवाई, निकल सकता है रिहाई का रास्ता

[ad_1]

10:24 AM, 14-Oct-2021

आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

कांग्रेस नेता नवाब मलिक जो शुरू से ही आर्यन खान ड्रग्स मामले में कई तरह के आरोप लगाते आ रहे हैं एक बार फिर मीडिया को संबोधन देंगे। 11 बजे वो मीडिया से बातचीत करेंगे। अपनी पिछली प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एनसीबी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने क्रूज से दो शख्स को जाने दिया था जिसमें एक बीजेपी नेता का साला था। नवाब मलिक शुरू से ही केस में बीजेपी पर निशाना साधते नजर आए हैं। साथ ही उन्होंने उस शख्स पर भी सवाल उठाए थे जिसने आर्यन संग सेल्फी खिंचवाई थी।

10:05 AM, 14-Oct-2021

आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

आर्यन खान ऑर्थर जेल में बंद है और बेसब्री से जमानत की राह देख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान ना जेल का खाना खा रहा है और ना ही पानी पी रहा है ताकि उसे वहां टॉयलेट ना जाना पड़े। ये भी खबर सामने आई कि वो सिर्फ पारेल जी बिस्कुट खाकर ही अपना पेट भर रहा है।

09:43 AM, 14-Oct-2021

तनीषा मुखर्जी
– फोटो : Instagram

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड के बहुत से कलाकार अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। बहुत से सितारों ने अब तक शाहरुख और आर्यन को अपना समर्थन दिखाया है। हाल ही में अभिनेत्री तनीषा ने कहा कि आर्यन का शोषण किया जा रहा है और लोगों को उसके लिए दया भावना रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आर्यन के केस को मनोरंजन का खेल बना दिया गया है जो कि सही नहीं है।

09:19 AM, 14-Oct-2021

रिया चक्रवर्ती
– फोटो : सोशल मीडिया

आर्यन खान की जमानत अर्जी के बीच अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘आप जिस चीज से गुजरें उसमें खुद को बढ़ने दे’। हालांकि रिया ने इसमें कहीं भी शाहरुख और आर्यन के नाम का जिक्र नहीं किया लेकिन यूजर्स का मानना है कि रिया आर्यन के सपोर्ट में अपनी बात कह रही हैं। दरअसल सुशांत के निधन के बाद से ड्रग्स एंगल सामने आने पर एनसीबी सतर्क हुई थी और जांच आगे बढ़ने पर रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को भी जेल जाना पड़ा था।

09:03 AM, 14-Oct-2021

आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

पुणे पुलिस ने क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के स्वतंत्र गवाहों में से एक के पी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। यह एक नोटिस है जो किसी व्यक्ति को देश छोड़ने से रोकता है। पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ ने कहा कि, ‘हमने केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है जो फरसखाना पुलिस स्टेशन में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में फरार है। गोसावी क्रूज जहाज में नौ स्वतंत्र गवाहों में से एक है’।

08:42 AM, 14-Oct-2021

Aryan Khan Bail Listening to Reside: आर्यन खान की जमानत याचिका पर 11 बजे होगी सुनवाई, निकल सकता है रिहाई का रास्ता

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज सुबह 11 बजे सुनवाई होगी। कोर्ट में वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई ने आर्यन खान को जमानत दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन मुंबई की सेशंस कोर्ट में आर्यन, अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई पूरी नहीं हो सकी। एएसजी अनिल सिंह कोर्ट में देर से आए उन्होंने कोर्ट से इस मामले की सुनवाई गुरुवार तक टालने की अपील की।

आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने सुनवाई के दौरान कहा, आप उन लोगों को बेवजह पकड़कर नहीं ला सकते, जो केस से जुड़े हुए नहीं हैं। इसे साजिश कहा जाता है। आर्यन अपने दोस्त मर्चेंट के साथ क्रूज पर गए थे। जब वह चेक-इन कर रहे थे, उन्हें एनसीबी ने रोक लिया। आर्यन के पास से कोई बरामदगी नहीं हुई। जमानत के लिए यह काफी है। सभी आरोपी युवा हैं। वे हिरासत में हैं और उन्हें सबक मिल गया है। उन्होंने काफी कुछ सहा है। कई देशों में इस पदार्थ को कानूनी मान्यता है। वहीं एनसीबी ने कोर्ट से कहा कि आर्यन खान से जुड़े कुछ अंतर्राष्ट्रीय संबंधों का पता चला है जो अवैध खरीद की ओर संकेत कर रहे हैं। इस मामले की पूरी जांच में संपत्ति कि जांच के लिए पर्याप्त समय की आवश्यकता है ताकि उचित माध्यम से संबंधित विदेशी एजेंसी से संपर्क किया जा सके।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment