Arvind Akela Kallu new tune Beti Janmawal Jaruri Ba launch on youtube channel ditish

[ad_1]

भोजपुरी और शिंगर (भोजपुरी अभिनेता) अविविंदी कल्लू (अरविंद अकेला कल्लू) सभी गाने इन दबंग धमाल मचा रहे हैं। अब का एक नया संगीत वीडियो (म्यूजिक वीडियो) है जो नवरात्री विशेष गीत है। इस गाने के बोल ‘बेटी जन्मावल जरुरी बा’ (बेटी जन्मावल जरुरी बा)। इस प्रकार से खतरनाक पर धमाका कर दिया गया है।

अव्वल कल्लू के इस गाने के गाने के गाने संगीत के चैनल (Youtube channel) पर वायरल हो गया है। गाने देखने के लिए लॉन्च होने वाले हैं। गाने के वीडियो को पसंद करते हैं I ये गीत विशेष रूप से गीत है, प्रभातफेरी समारोह गीत हो गया है। इस अभियान के लिए यह आवश्यक है कि मैं ऐसा करते हूं। गाने की बात में ‘बेटी जन्मावल बा’ को अव्वल और शिल्पी राज ने कहा। आसुतोष तिवारी ने लिखा है। विश्वसनीय संगीत राणासन सिंह ने दी है। इस गाने के वीडियो पंकज सोनी हैं।

हवा के साथ संचार का एक और संगीत वीडियो (म्यूजिक वीडियो) ‘रोवता बबुआ पिठैया’ (रोवाटा बाबूवा लेली पिथैया) इसे विद्युत फिल्म्स के चैनल (यूट्यूब चैनल) पर चलने वाला था। वीडियो में कल्लू का एक स्टाइल का रोल प्ले अस्त होने के साथ-साथ चलने के लिए भी तैयार हों।

‘कल सूट पे काला चश्मा’ (काला सूट पे काला चश्मा) भी बेहतर है। अव्वल कल्लू के वीडियो सॉन्ग को बेगामा हम इस चैनल पर चालू हो गया है। इस गाने के वीडियो में सोना शामिल हों और कल्लू के बीच में हों। ।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment