Arvind Akela Kallu Bhojpuri Tune Rowata Babuwa Leli Pithaiya Launch Watch it Raya

[ad_1]

भोजपुरी और शिंगर (भोजपुरी अभिनेता) अविवेदित कल्लू (अरविंद अकेला कल्लू) का भी कोई गाना बज रहा है। उनके ऐसे में आज का प्रसारण का संगीत वीडियो (म्यूजिक वीडियो) ‘रोवता बबुआ लेली पिठइया’ (रोवाटा बाबूवा लेली पिथैया है) और ये धमाल मचा रहा है।

भोजपुरी गाना (भोजपुरी गाना) ‘रोवता बबुआ पीठईया’ के वीडियो को आदि शक्ति फिल्म्स के है चैनल (यूट्यूब चैनल)। ‌‌‌‌‌‌ 30 मिनट के दौरान भी I गाने को वीडियो को पसंद करते हैं I वीडियो में कल्लू का एक स्टाइल का रोल प्ले परिवार के साथ चलने वाले लोग भी ऐसे ही चलते हैं। लेकिन वॉट्सएप को समझाते हैं कि वे घर पर ही रहें। ️ ये विडियो

मेकर्स की बात करने के लिए वीडियो गाना ‘रोवता बबुआ ले पिठईया’ को अव्वल कल्लू और अंतरा सिंह संगीत (अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका) ने गाया। शुभम सिग्रीवाल ने लिखा है। सुंदर संगीत ने दिया है। ट्वायल, म्यूजिक वीडियो को अनीषा और ध्वनि पर्लू ध्वनिया गया है। इस चैट के वीडियो सुशांत सिंह कुमार न. वीडियो का निर्माण मनोज मिश्रा ने किया है.

यह भी आगे: अरविंद अकेला कल्लू और विक्रांत सिंह के ‘संस्करण’ की शुरुआत, ऊर्जा पर फोटो की शेयर

यह भी आगे: अरविंद अकेला कल्लू का भोजपुरी गाना ‘समियाना के सात भेल बा’ वीडियो, देखें

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment