Arti singh speaks on govinda and krushna abhishek struggle says chi chi mama and his household doesn’t converse to me anymore ss

[ad_1]

न । कृष्णा-विंडा के बीच की बैठक में ‘द कपिल शर्मा शो’ (द कपिल शर्मा शो) कर दिया. अब इस घटना पर कृष्णा अभिषेक और गोविंदा का भांजी आरती सिंह (आरती सिंह) ने तोड़ी हैं। इसी तरह के परिवार के बीच संबंध है।

ుు बीचు बीचు इसकाు इसकाు खाు खाನుు खाు खाు खाు खाు खाు खाు खाు खाు खाుుు खाుుుుుుుుుు नियमित रूप से. आरती सिंह (आरती सिंह) ने हाल में ही चीची मामाचि (गोविंदा) और भाई कृष्णा अभिषेक (कृष्णा अभिषेक) के बीच लड़ रहे थे। एक्सप्रेस को कहा गया है में, एक संदेश के साथ घुन भी पिस है। मेरे साथ है।

आरती सिंह ने कहा कि यह भी मसला . ची ची मामा और परिवार अब बात तक है। इस बात को आगे बढ़ने के बाद, वह इस बात को आगे बढ़ाएगा कि वह किस तरह से आगे बढ़ता है। एटा ने एक कहा- कुछ कहा है। हालांकि, कुछ भी हम परिवार हैं। मैं यही आशा कर सकता हूं कि वे दुश्मन हैं। आगे बढ़ने के बारे में।

बैटरी के बारे में प्रकाशित होने के बाद भी, वह बाद में प्रकाशित हुआ। मैनेज किया और देवोलीना थान इस्‍टाचार्जी ने पोस्‍ट किया।

भविष्य में बेहतर होने के लिए अच्छी तरह से भविष्य में देखें। सुनीता ने कहा था, ‘वह सब ठीक है, मेरा मामा ये, मेरा मामा वो। क्या प्रतिभाशाली प्रतिभाशाली हैं?’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment