Arsenal’s Granit Xhaka Dominated Out For Three Months

[ad_1]

शस्त्रागार ग्रेनाइट ज़हाका तीन महीने के लिए बाहर हो गया

प्रीमियर लीग: लुकास मौरा से टकराने के बाद ग्रैनिट झाका चोटिल हो गए।© इंस्टाग्राम

आर्सेनल ने बुधवार को कहा कि मिडफील्डर ग्रैनिट झाका को टोटेनहम के खिलाफ सप्ताहांत की उत्तरी लंदन डर्बी जीत के दौरान घुटने में चोट लगने के बाद तीन महीने तक के लिए बाहर कर दिया गया है। टोटेनहम फॉरवर्ड को थॉमस पार्टे द्वारा चुनौती दिए जाने के बाद लुकास मौरा के साथ टक्कर में झाका घायल हो गया था। एक विशेषज्ञ द्वारा चोट की जांच करने के बाद स्विस अंतर्राष्ट्रीय लंगड़ा हो गया और अब 2021 के बाकी हिस्सों को याद कर सकता है। आर्सेनल ने बुधवार को एक बयान में कहा, “टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ रविवार के मैच के दौरान उनके दाहिने घुटने में चोट लगने के अलावा, आकलन और स्कैन ने पुष्टि की है कि ग्रेनाइट ज़ाका को अपने औसत दर्जे के घुटने के लिगामेंट में महत्वपूर्ण चोट लगी है।”

“मंगलवार शाम को लंदन में एक विशेषज्ञ परामर्श हुआ जिसने निर्धारित किया कि ग्रेनाइट को सर्जरी की आवश्यकता नहीं है।

“ग्रेनाइट की रिकवरी और पुनर्वास कार्यक्रम तुरंत शुरू हो जाएगा और हमारा लक्ष्य है कि वह लगभग तीन महीने में काम पर वापस आ जाए।

“क्लब में हर कोई अब ग्रेनाइट को जल्द से जल्द पिच पर वापस लाने के लिए समर्थन और कड़ी मेहनत कर रहा होगा।”

प्रचारित

अंतरराष्ट्रीय ब्रेक से पहले मैनचेस्टर सिटी में 5-0 की थ्रैशिंग में रेड कार्ड के लिए तीन मैचों के प्रतिबंध के बाद रविवार को ज़ाका का पहला गेम था।

निलंबित होने के साथ-साथ, Xhaka हाल ही में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद ठीक हो गया है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment