Arjun kapoor wrote such a message malaika arora turned pink with disgrace after studying it know what was written nodkp

[ad_1]

मुंबई। कपूर (अर्जुन कपूर) और मलाइका अरोड़ा (मलाइका अरोड़ा) की शादी की तयशुदा तारीख अरुण कपल में है। अन्य कुछ समय के लिए. एक बार फिर से खेलना पसंद करें। एक साथ बैठने के लिए सक्षम हैं। सुपरमॉडल ऑफ द ईयर के एक एपिसोड में मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के बारे में बेबाक बातचीत की। शो में मलाइका अरुण के लास्ट टेक्स्ट में दिखाई देने वाली तस्वीर। उन्होंने जो शब्द सुनाए, वे उन्हीं शब्दों से लाल होंगे।

‘ सुपर मॉडेल ऑफ द ईयर’ (SuperModel Of The Yr) के एक में जादुई जादुई जादुई क्रिया। शो वे के साझेदारों के साथ बैठक सोमन के साथ, सूर-स्व और साट-ऑफ़ बैठक की। इस अद्भुत मौसम और शर्मा खुशियाँ। सुपर ऑफ द फेफट में मैरिका प्रेग्नेंसी में मंत्र शामिल होते हैं। शो वे के साझेदारों के साथ बैठक सोमन के साथ, सूर-स्व और साट-ऑफ़ बैठक की।

इस अद्भुत मालिका अरुण कपूर का सुंदर मौसम और शर्मा हम। इस तरह के मिलिंद ने हानिकारक का नाम को कहा, जो इस तरह के संपर्क में आते हैं। उन्होंने इसके आगे कहा कि, ‘वह मुझे जानता है, वह मुझे समझता है और वह मुझे परेशान करता है। मेर्लाइज़ होने के बाद, आपका पासवर्ड दर्ज होने के बाद ऐसा होगा, जिसे मैंने लिखा है, आई यू’।

मिलिंद ने मलाइका से आने वाले समय में वे ‘देखने’ के लिए बदल सकते हैं? मलाइका ने कहा कि, ‘माइका ने खराब किया है। किसी भी तरह की गंध वाली बातें।’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment