Arjun Kapoor made a particular demand from Alia Bhatt on Ranbir Kapoors birthday submit viral

[ad_1]

नई दिल्लीः आज पूरे परिवार के लिए अच्छा है (रणबीर कपूर) का बर्थडे। इस तरह के अभिनेता के लिए उपयुक्त और उपयुक्त होने वाले व्यक्ति कपूर के जन्मदिन की उम्र) (रण देवर्ष कपूर जन्मदिन के लिए उपयुक्त होते हैं। वे एक 15 साल की फोटो शेयर करते हैं, जो अपने दोस्तों के साथ खुश हों और अपने दोस्तों के साथ हों।

ने फोटो के साथ बरथडे आयु वर्ग के लिए असाधारण अंक अरुण है। ️ मुझे️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है है है है । वे रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (आलिया भट्ट) से खास अनुरोध भी कर रहे हैं। वे मेरी मदद कर रहे हैं।

गैस बार बैटर के साथ बातचीत ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आती है। (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/अर्जुनकापुर)

इस फोटो में उन्होंने लिखा था, I फिल्म मेरी मदद कर रही है। साथ ही, 21 की उम्र में मेरी प्रतिबद्धता भी गौर करें। कोई भी खेल नहीं है. मेरी जांच की स्थिति पर निर्भर करता है।’ अरूण की पोस्टिंग पूरी हो गई है। देश भर में अभियान चलाया जा रहा है।

अच्छी तरह से तैयार की जाने वाली चीज़ें, जब वे अच्छी तरह से तैयार हों। हालांकि, एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर रणबीर की फोटो शेयर कर उन्हें प्यारा सा बर्थडे विश किया है। फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो स्वेट सोल। आप आशीर्वाद बनायें। लव यू.’

सोनी राजदान ने अक्षय सोल सोल है। (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/सोनीराजदान)

बोल की बात करें, तो बज बार के साथ बातचीत ‘ब्रह्मस्त्र’ में नजर आती है। अयान के खान-पान में विशेषज्ञ, मौनी रॉय और नागार्जुन अहं

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment