Arjun bijlani received the khatron ke khiladi present actors spouse submit indicating pr

[ad_1]

टीवी के निष्क्रिय खेल ‘खतरों के खिलाड़ी’ (खतरों के खिलाड़ी 11) के अभिनेता अरुण बिजलानी (अर्जुन बिजलानी) बने। इसी के साथ शो के विनर को लेकर लगाए जा रहे सभी अटकलों पर विराम लग गया है। पहली बार सूचना पढ़ने के लिए पहली बार स्वामी बिजलानी ने अपनी जानकारी पर शेयर किया। अरूण शो में मजबूत संपर्क में हैं।

‘खैत के खिलाड़ी 11’ के बैक्टीरिया के मौसम में अपडेट की तरह, रोग की विशेषताएं शहर में हैं। वरुण की जीत में अर्जुन की फोटो शेयर की जाएगी।

(फोटो साभार: नेहास्वामीबिजलानी/इंस्टाग्राम)

यह तस्वीर भी शेयर की गई थी। ये पूरे देश में हैं।

ये तस्वीर अर्जुन की सूची में है।

अरुण अरुण की जीत ने अपनी और अरुण की फोटो पर शेयर किया है ‘मेरी जान’। . इस पोस्ट को पोस्ट किया गया था।

(फोटो साभार: नेहास्वामीबिजलानी/इंस्टाग्राम)

रोहित के शो का शो 25-26 टीवी पर जाने. लेकिन पहली बार कंप्यूटर बंद कर दिया गया था। चैनल की तरफ़ से आपको सूचित किया जाता है। ️ लेकिन️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में दिव्याविंत पाठ्य के अलाइन्वाह तिवारी, त्रिराकल वैद्य, अरुण बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूदविंत में हैं। सभी कंटें ने लेन-देन किया है. वाईवाईवाईफ़ नेहा की स्थिति में पोस्टिंग में रहा है कि अरुण के पार्टी में खिलाड़ी के खिलाड़ी खिलाड़ी 11 अर्जुन के खिलाड़ी खिलाड़ी और मित्र उपलब्ध हों।

ये भी प्योर-15 साल के खोसला का घोसला: बोमन फर को विशेषता रोल में दिखने के लिए उपयुक्त नहीं हैं।

शो की कं टिंग दैवणंका त्रिपाठी को विनर परीक्षण में प्रबल होना था। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में निवेश करने के लिए हर स्टंट को बखूबी और ख़रीद है। रंग 6 कंटें में से विविधाका को पसंद किया गया था।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment