Anushka Sharma was noticed in Mumbai after 3 months actress arrived for the model shoot an

[ad_1]

नई दिल्लीः यौन शर्मा (अनुष्का शर्मा) काम पर वापस आई हैं। मुंबई को यहां देखा गया है। वे एक के लिए संचार के लिए हैं। बाद में रोशनी में रखा गया था। पर्यावरण के लिए कीटाणु (विराट कोहली)। अब लोकेशन से बना है I.

फोटो में अपनी कार से नीचे उतरें और नजर रखें। वे गुलाबी और सफेद रंग के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने सफेद टी-शर्ट के साथ पिंक कलर की डूंगरी पहनी हुई है। ️ अपने️ स्टाइलिश️ स्टाइलिश️ स्टाइलिश️ स्टाइलिश️️️️️️️️️️️️️️ सुरक्षा के लिए लगाए गए उपकरणों से ढका हुआ है।

आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में आंख नजर आई। (फोटो साभरः वायरल भयानी)

कीटाणु की पहचान करने के लिए अपनी पहचान की गणना करें और अपनी बेटी की पहचान के साथ अपनी पहचान बनाएं। काम की बात करें, तो वे बार बात करते हैं और कैटरीना कैफ के साथ ‘जीरो’ में नजर आते हैं। यह हमेशा तक चलती है। हालांकि, वे स्प्रेडस्वर तैयार होते हैं।

डॉयक्‍ट -19 के मामले में डॉक्‍टरों की लड़ाई लड़ें। ‘पाटाल लोक’ पर ‘पाटाल लोक’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment