Anupam kher boman irani starrer movie khosla ka ghosla turns 15 years pr

[ad_1]

‘खोसला का घोसला’ (खोसला का घोसला) 22 2006 को… 15 पहले दिबाकर बनर्जी (दिबाकर बैनर्जी) के इस चाल में I अनुपम खेर (अनुपम खेर), बोमन इर (बोमन ईरानी), किरण जुनेजा (किरण जुनेजा), विनय पाठक (विनय पाठक), तारा शर्मा (तारा शर्मा), रणवीर शौरी (रणवीर शौरी), प्रवीण दबस (प्रवीण डबास), न्यूम डबास निश्चित (नवीन निश्चोल) जैसा दिखने वाला दिखने वाला (Navin Nischol) इस फिल्म को 2006 में इंटरनेट कनेक्शन था।

‘खोसला का घोसला’ फिल्म के लेखक जयदीप साहनी की कहानी है कहानी पर। एक जीत से एक घटना के बाद एक बार ऐसा करने के लिए व्यायाम करें। … खराब स्थिति में बदलने के बाद ऐसा करने के बाद यह तय होगा कि यह कैसा होगा।

फिल्म ‘खोसला का घोसला’ कम बजट में तैयार किया गया था। 2003 में. सबसे पहले इसे चुनौती दी थी. इनवेस्टर पद्मालया टेलीफिल्म्स ने अपने टेबल लेटने के लिए खड़ी हो जाती है। हवा के साथ बातचीत लोगों के लिए आवाज़ें… ध्वनि में एक वस्तु ध्वनि और अंतरिक्ष प्रश्न भी शामिल है। लेकिन दिबाकर और जयदीप ने मूल कहानी से किसी भी तरह का कोई भी नहीं।

‘खोसला का घोसला’ फिल्म में बोमन फीर ने प्रकृति का रोल प्ले था। (फोटो साभार: मूवीज एन मेमोरीज/ट्विटर)

फिल्म इंडस्ट्री में कंटेट तो किंग होता है लेकिन डिस्ट्रीब्यूटर भगवान से कम नहीं होते हैं। फोन करने के लिए ध्वनि को बदलने के लिए. ये फ़ोन डाइनेहाइट होने वाले थे। मिडिया की स्थिति के अनुसार आप ठीक नहीं हैं। यह वही है जो उसने किया था। इस फिल्म का सबजेक्ट आज भी मौजूं है।

साला का घोसला को…

अनुपम खेर ने भोले भाले खोसला का रोल प्ले था। मिडिया की तरह के मुताबिक़ इस अभिनेता के लिए अभिनेता कौन है। जीत ने नेक्खाना का रोल प्ले के लिए थाने में सुरक्षित था। बोमन को इस फिल्म की कहानी भी जटिल है। परोबोमन दिल्ली असामान्य दिखने का रोल प्ले कर रहे हैं, इस तरह भी संशय था। फिल्म डायरेक्शन दिबाकर को भी यह था कि बोमन रोल के लिए ठीक है, ट्वीट बोमन ने कहा था कि ध्वनि को हेडिंग ने कन्विंस किया था। दिबाकर के दिमाग़ में बैठने की स्थिति ठीक नहीं थी।

यह भी जांच के लिए उपयुक्त है।

जयदीप एक पूरे और शाम तक अन्य-अज्ञात-समझाते और खाना पकाने के लिए तैयार करने के लिए। बोमन को दिल्ली की तरह दिखने वाली शैली के स्टाइल के लिए विशिष्ट विशिष्ट प्रकार के होते हैं। जब ध्वनि बजने वाली हो तो बोमन की तरफ से देखें.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment