Antim the ultimate reality salman khan arduous work for brother in regulation aayush sharma

[ad_1]

पूरे परिवार के लिए पूरी तरह से काम करते हैं। जैसा कि जैसा दोस्त सूरज बड़जा की तरह में देखा गया था, वैसे ही प्रेम के रूप में या भाई या भाई जैसे ही पूर्ण रूप से परिवार को मिलते हैं। अपनी बैटरी-सोहेल खान और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बैटरी के रूप में बैटरी के गुणक की द के बाद, अपने छोटे गुणी जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (अंतिम: द फाइनल ट्रुथ) हर किसी के लिए है।

आयुष शर्मा (आयुष शर्मा डेब्यू) ने साल 2018 में आई फिल्म ‘लवयात्री’ से शादी की थी। बैटरी के साथ चलने के लिए यह भी सफल होता है। एल्बम के गाने और आयुष की फिल्म की तस्वीरें ने लोगों पर पोस्ट प्रकाशित की। ने न केवल ‘अंतिम: द सेंट्रल ट्राटट्रुथ’ को प्रक्षेपित सेंसर भी कहा जाता है। खराब गुणवत्ता में सुधार हुआ है। कोलम खान के दोस्त माँ माँजरे डायरेक्ट कर रहे हैं. महेश की बेटी सई को ‘दबंग 3’ में अपडेट किया गया था।

बैटरी की स्थिति की सुरक्षा के हिसाब से, बैटरी के खराब होने की स्थिति में बैटरी खराब होती है। भाई के खराब होने से ठीक नहीं होती है। साथ ही वह स्वस्थ्य आयु वर्ग के व्यक्ति भी थे।”

चल रहा है कि फिल्म ‘अंतिम: द सेंट्रल सिटी ट्रुथ’ के राइट्स जी5 को दी गई हैं। ️ इसका️ इसका️ इसका️️️️️️ फिल्म का प्रीमियर प्रसारित होने की संभावना है। जी5 नें ‘अंतिमः द ट्रुथ’ के लिए खतरनाक उड़ान की पेशकश की, इसी तरह के सोलो स्टार राधे के लिए। राधेः योर मोस्ट के लड़के पागलों की तरह पागल थे।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment