Anti Physique Discovered In 86 % Inhabitants Of Mumbai In Sero Survey, Know All Corona Updates In Nation – कोरोना: सीरो सर्वे में मुंबई की 86 फीसदी आबादी में एंटी बॉडी मिली,  टीकाकरण के आए अच्छे नतीजे

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई/ नई दिल्ली
Printed by: सुरेंद्र जोशी
Up to date Fri, 17 Sep 2021 08:30 PM IST

सार

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कराए गए पांचवें सीरो सर्वे के अच्छे नतीजे आए हैं। इसमें 86 फीसदी मुंबईकर में एंटी बॉडी पाई गई हैं। टीके लगवा चुके 90 फीसदी लोगों में एंटीबॉडी मिली है। 
 

सीरो सर्वे

सीरो सर्वे
– फोटो : अमर उजाला।

ख़बर सुनें

विस्तार

लंबे समय से कोरोना महामारी से जूझ रहे मुंबई महानगर में कराए गए पांचवें सीरो सर्वे के नतीजे आ गए हैं। इनके अनुसार महानगर के 86.64 फीसदी लोगों में एंटी बॉडी मिली है। कोरोना से मुकाबले की दृष्टि से यह अच्छी खबर है।

बीएमसी द्वारा जारी सीरो सर्वे के शुक्रवार को जारी परिणामों के अनुसार मुंबई के जो लोग कोरोना रोधी टीके की एक या दोनों खुराक ले चुके हैं, ऐसे 90.26 फीसदी लोगों में एंटी बॉडी पाई गई है। जबकि जिन लोगों को एक भी टीका नहीं लगा है, उनमें से 79.86 फीसदी में एंटी बॉडी पाई गई है। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment