Annabel Sutherland backs Jhulan Goswami’s expertise with new ball in D/N Check “spectacle”

[ad_1]

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एनाबेल सदरलैंड का मानना ​​​​था कि भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी, जिन्होंने तीन विकेट लिए और रविवार को तीसरे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) में बल्ले से मेहमान टीम की जीत को सील कर दिया, आगामी गुलाबी- 30 सितंबर से शुरू हो रहा बॉल टेस्ट

“कल हमने विशेष रूप से भारतीयों के लिए ओपनिंग गेंदबाजों झूलन गोस्वामी को देखा। नई गेंद के साथ उसका अनुभव और बल्ले के दोनों किनारों को चुनौती देते हुए, वह गेंद को कितना आगे बढ़ा रही थी। यह एक रोमांचक चुनौती है क्योंकि हमारे तेज गेंदबाज भी उनके साथ अच्छी तरह से लाइनअप करते हैं। इसलिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि गुलाबी गेंद दोनों तेज गेंदबाजी आक्रमणों से कैसे रोशनी में जाती है, ”उसने कहा।

यह कहते हुए कि ऐतिहासिक टेस्ट एक “भयानक तमाशा” होगा, ऑलराउंडर ने कहा कि आस्ट्रेलियाई लोगों ने कभी भी भारतीयों को कम करके नहीं आंका और बाद वाले ने साबित कर दिया कि यह तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान है।

यह भी पढ़ें |
निकोला कैरी : झूलन गोस्वामी जैसी यॉर्कर फेंकना चाहती हूं

जबकि ऑस्ट्रेलिया ने 2017 में सिडनी में रोशनी के तहत इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए दिन / रात टेस्ट क्रिकेट का स्वाद चखा है, यह बहु-दिवसीय प्रारूप में गुलाबी गेंद के साथ भारत की महिलाओं की पहली कोशिश होगी।

नई चुनौती की तैयारी के रूप में, ब्लू इन ब्लू ने बहु-प्रारूप श्रृंखला डाउन अंडर के लिए प्रस्थान करने से पहले बेंगलुरु में गुलाबी गेंद के साथ एक प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया था।

अधिक टेस्ट की आवश्यकता

टेस्ट की तैयारी के लिए ऑस्ट्रेलिया के दृष्टिकोण के बारे में, सदरलैंड ने कहा, “हमने गुलाबी गेंद से एक-दो बार प्रशिक्षण लिया है। जाहिर है कि दोनों पक्षों ने बहुत अधिक टेस्ट मैच क्रिकेट नहीं खेला है। लेकिन मुझे लगता है कि यह सब एक दिवसीय क्रिकेट प्रारूप से अलग नहीं है, इसलिए हम बहुत ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहते हैं। यह सब थोड़ा अधिक धैर्य और शायद अपनी योजनाओं को पूरा करने के लिए अधिक समय के लिए आता है। यह एक ऐसी चीज है जिस पर हमें वास्तव में गर्व है।”

दोनों पक्षों ने देर से थोड़ा टेस्ट क्रिकेट खेला है – ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी बार दो साल पहले जुलाई 2019 में खेला था, जबकि भारत लगभग सात साल के अंतराल के बाद इस साल जुलाई में प्रारूप खेलने के लिए लौटा था- सदरलैंड ने कहा कि वे और अधिक खेलना पसंद करेंगे इसका।

“इस टेस्ट मैच को भारत के खिलाफ श्रृंखला में शामिल करना खेल को बेहतर बनाने की दिशा में एक और कदम है। यह एक समय में एक कदम है लेकिन इस समय सभी लड़कियां किसी भी प्रारूप में कोई भी क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं। टेस्ट मैच क्रिकेट एक ऐसी चीज है जिसे सभी लड़कियां अधिक खेलना पसंद करेंगी, लेकिन साथ ही टी20 और एक दिवसीय क्रिकेट मानकों के मामले में काफी समान हैं।

14 अक्टूबर से शुरू होने वाली महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में भारतीय खिलाड़ियों के खेलने की संभावना के बारे में 19 वर्षीय लग रहा था और कहा कि वे लीग के बढ़ते मानकों को जोड़ेंगे।

सिडनी थंडर ने हस्ताक्षर किए ओपनर स्मृति मंधाना और ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा रविवार को, जबकि सिडनी सिक्सर्स ने शैफाली वर्मा और स्पिनर राधा यादव को आगामी सीज़न के लिए अपनी टीम में शामिल किया।

भारत महिला ऑस्ट्रेलिया का दौरा: देखें भारतीय महिला टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला गुलाबी गेंद डी / एन टेस्ट खेलती है, सोनी सिक्स (अंग्रेजी), सोनी टेन 3 (हिंदी) और सोनी टेन 4 (तमिल और तेलुगु) चैनलों पर ३० सितंबर २०२१ से ३ तारीख तक लाइव अक्टूबर 2021, सुबह 10:00 बजे IST।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment