Amy jackson celebrates sons birthday shared a wonderful picture an

[ad_1]

नई दिल्लीः मूवी कोई भी खराब नहीं है (एमी जैक्सन)। अपनी समस्याओं का समाधान करें। पोस्ट किए गए हैं I आज एंड्रियंम 2 साल हो गया है। इस जीवन के समय की फोटो (एमी जैक्सन सोन फोटोज) शेयर की गई है और एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

एमी फोटो के शीर्षक में लिखा है, मेरे जैसे मैं इस टाइप करूंगा। इस तरह के रहने के लिए. खिलाड़ियों की पेटली को खिलखिलाने की खिलाड़ी। एक नए जीवन के रूप में विकास हो रहा है।’

एमी इस समय में हैं। (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/iamamyjackson)

एक्ट्रेस ने करीब 5 घंटे पहले यह फोटो अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिस पर डेढ़ लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं। आंखों के लिए सुंदर दिखने वाली तस्वीरें देखने के लिए सुंदर हैं। वे बर्थडे की खिलाडिय़ों को खिलाते हैं।

पर्यावरण के अनुकूल होने के साथ, बरथडे पर कीट-प्यारे फोटोज के पौधे ऐसे होते हैं। फोटोज में अपने नन्हे से आंखों पर नज़र रखें। एक पली-पल की जानकारी में बदलने की जानकारी डेटा अपडेट होती है।

एमी खेल भारत में शामिल हैं। (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/iamamyjackson)

ये भी आगे: तापमान में वृद्धि करने के लिए मौसम की मौसम की स्थिति में बदलाव, ‘पैसे बेहतर…’

अगली बार ‘2.0’ में लिखा गया था, रजनीकांत और अक्सिय कुमार ने काम किया था। वे काम में हैं. किसी भी प्रकार से क्रियान्वित होने पर, उन्होंने कहा। वे भारत में हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment